राजस्थान: सड़क हादसे के बाद शादी समारोह मातम में बदला, बारात में ट्रक घुसने से 13 की मौत, करीब 24 घायल

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में तेज गति से आ रहा एक ट्रक सड़क किनारे चल रही एक बारात में घुस गया। इस हादसे में 4 बच्चों सहित 13 लोगों की मौत हो गई। जबकि करीब 24 लोगों को घायल बताया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के प्रतापगढ़ में शादी समारोह हादसे के बाद मातम में बदल गया। बताया जा रहा है कि एक शादी के समारोह के लिए लोग जमा हुए थे, तभी एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है जबकि करीब 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना अंबावाली में सोमवार देर रात की है।

खबरों के मुताबिक, अंबावली गांव में एक शादी समारोह के दौरान गाड़ोलिया लोहार समाज के लोग हाईवे से सटे इस गांव में लड़की की बिंदोली निकाल रहे थे। बिंदोली (दुल्हन को घोड़ी पर बैठाकर लेकर गांव में जुलूस निकालने की रस्म) के दौरान एक बेकाबू ट्रक ने लोगों को कुचल दिया। घायलों में दुल्हन भी शामिल है।

पुलिस के मुताबिक, बारात हाईवे पर नाचते गाते जा रही थी तभी अचानक एक बेकाबू ट्रोला बरात के बीच घुस गया। गंभीर घायलों को उदयपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है।

एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने इस हादसे में 13 लोगों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि 9 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि चार की मौत अस्पताल में हुई। जबकि करीब 15 से ज्यादा लोग घायल हुए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 Feb 2019, 10:18 AM