बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा, गौतस्करों को पकड़ो, पीटो, पेड़ से बांधो और फिर पुलिस को बुलाओ

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने कहा कि गौहत्या आतंकी घटनाओं से बढ़कर है। उन्होंने कहा कि गौहत्या करने वालों को आतंकवादी माना जाए। आहुजा ने यह मांग की कि गौहत्या रोकने के लिए 3 राज्य मिलकर टास्क फोर्स बनाएं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान में अलवर के रामगढ़ में गौतस्करी के शक में रकबर खान की लिंचिंग का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि यहां से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने गौरक्षकों को एक बार फिर उकसाने वाला बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर लोग गौतस्करों को पकड़ें तो उन्हें पीटें और फीर पेड़ से बांध दें, इसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दें, ताकि गौतस्कर भाग न सकें। उन्होंने कहा कि मैं यह बात इस लिए कह रहा हूं, ताकि लोग कानून को अपने हाथ में न लें।

ज्ञानदेव आहुजा ने कहा कि गौहत्या आतंकी घटनाओं से बढ़कर है। उन्होंने कहा कि गौहत्या करने वालों को आतंकवादी माना जाए। आहुजा ने यह मांग की कि गौहत्या रोकने के लिए 3 राज्य मिलकर टास्क फोर्स बनाएं। साथ ही उन्होंने यह दावा भी किया कि रकबर खान लिंचिंग मामले में पुलिस ने तीन निर्दोष लोगों को गिरफ्तार है। उन्होंने कहा कि पुलिस निर्दोष गौरक्षकों पर कार्रवाई कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 31 Jul 2018, 11:11 AM
;