सिनेजीवन: अचानक बिगड़ी सुपर‍स्‍टार रजनीकांत की तबीयत, अस्पताल में भर्ती और शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम को लगी चोट

सुपरस्टार रजनीकांत को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है और एक्टर जॉन अब्राहम को फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग के दौरान चोट लग गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद रजनीकांत अस्पताल में भर्ती

सुपरस्टार रजनीकांत की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आई है। हाल ही में उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में एक्टर डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। हाल ही में अस्पताल की ओर से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि श्री रजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में एक फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे। रजनीकांत की फिल्म के सेट पर कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद एक्टर का भी टेस्ट 22 दिसंबर को किया गया था। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम को लगी चोट

एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर गुरुवार को वाराणसी में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिस दौरान जॉन को चोट लग गई। जिसके बाद एक्टर हॉस्पिटल पहुंचे। एक्टर को देखने के लिए हॉस्पिटल के बाहर भीड़ इक्ट्ठी हो गई। जॉन एक्शन सीन शूट कर रहे थे। सीन गंगा किनारे पंचकोट घाट स्थित एक भवन में शूट किया जा रहा था। सीन में जॉन ने मुक्का मारना था। जिस दौरान जॉन का हाथ दीवार में जा लगा और उन्हें हथेली पर चोट लग गई। चोट के बाद भी एक्टर ने पूरा सीन शूट किया। जब एक्टर अगला सीन शूट करने लगे तो उन्हें थोड़ा दर्द महसूस हुआ और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जॉन के अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उनका एक्स-रे किया। एक्स-रे रिपोर्ट नॉर्मल आई और चोट ज्यादा नहीं लगी। फिलहाल डॉक्टर एक्टर का इलाज कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ZEE5 ने की नई फिल्म की घोषणा

ZEE5 ने एक बेहतरीन फिल्म को जोड़ते हुए अब एक और सुपर-एंटरटेनर रहस्यमयी फिल्म की घोषणा की है जिसका नाम है 'साइलेंस ... कैन यू हियर इट?, एक मर्डर मिस्ट्री। ZEE स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अबन भरूचा दिओहंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में मनोज वाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसमें एक महिला के रहस्यमय ढंग से लापता होने की कहानी है। जैसे ही वह अपना घर छोड़ने को तैयार होती है, एक दुखद घटना घटती है जिसके बाद महिला गायब हो जाती है और ट्रेकर्स द्वारा तलाश करने पर उसके एक दिन बाद उसकी लाश मिलती है।

गौहर खान की शादी की तस्वीरें आई सामने

एक्‍ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार शादी के बंधन में बंध गए हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शुक्रवार को उनकी निकाह सेरेमनी मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में हुई। एक दिन पहले ही गौहर और जैद की हल्‍दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी यही संपन्‍न हुई। यह कपल आज शाम को अपने परिवार और करीबी दोस्‍तों के लिए रिसेप्‍शन भी होस्‍ट करनेवाला है. दोनों की शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से ही शुरू हो गई थीं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia