रजनीकांत ने चंद्रबाबू नायडू को बताया योद्धा, बेटे नारा लोकेश से फोन पर की बात, दी बहादुर बनने की सलाह

टीडीपी सूत्रों के मुताबिक, रजनीकांत ने कहा कि उनका दोस्त कभी कुछ गलत नहीं करेगा। उन्होंने लोकेश से यह भी कहा कि चंद्रबाबू नायडू के द्वारा किया गया विकास और अच्छा काम उनकी रक्षा करेगा। उन्हें अवैध गिरफ्तारी से कोई नुकसान नहीं होगा।

रजनीकांत ने चंद्रबाबू नायडू को बताया योद्धा, बेटे नारा लोकेश से फोन पर की बात
रजनीकांत ने चंद्रबाबू नायडू को बताया योद्धा, बेटे नारा लोकेश से फोन पर की बात
user

नवजीवन डेस्क

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने बुधवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर सांत्वना देने के लिए उनके बेट और टीडीपी महासचिव नारा लोकेश से फोन पर बात की। टीडीपी अध्यक्ष को महान दोस्त और योद्धा बताते हुए रजनीकांत ने उनका हालचाल पूछा और लोकेश को बहादुर बनने की सलाह दी।

टीडीपी सूत्रों के मुताबिक, रजनीकांत ने कहा कि उनका दोस्त कभी कुछ गलत नहीं करेगा। उन्होंने लोकेश से यह भी कहा कि चंद्रबाबू नायडू के द्वारा किया गया विकास और अच्छा काम उनकी रक्षा करेगा। उन्हें अवैध गिरफ्तारी से कोई नुकसान नहीं होगा। रजनीकांत ने उम्मीद जताई कि नायडू अपने द्वारा की गई जनसेवा और अच्छे कार्यों के कारण जल्द ही बाहर आएंगे।


गौरतलब है कि रजनीकांत इस साल अप्रैल में विजयवाड़ा में टीडीपी संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामाराव के शताब्दी समारोह में चंद्रबाबू नायडू के साथ शामिल हुए थे।
इस अवसर पर अपने भाषण के दौरान सुपरस्टार ने नायडू की दूरदर्शिता और अविभाजित आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए हैदराबाद में हुए विकास के लिए उनकी प्रशंसा की थी।

रजनीकांत ने दावा किया था कि नायडू ने 1990 के दशक के अंत में सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) उद्योग में उछाल के बारे में बात की थी, जब किसी ने इसके बारे में सोचा भी नहीं था। उन्होंने कहा कि नायडू विजन 2047 के साथ आंध्र प्रदेश को विकसित करने की योजना बना रहे थे। अगर वह परियोजना लागू हो जाती है, तो आंध्र भारत में महान ऊंचाइयों पर पहुंच जाएगा। हालांकि, आंध्र के मंत्रियों और सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने रजनीकांत के भाषण की कड़ी आलोचना की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia