राजीव गांधी की जयंती: राहुल गांधी ने वीडियो शेयर पिता को ऐसे किया याद, कहा- देश के लिए आपने जो सपना देखा...

राहुल गांधी ने इस मौके पर अपने पिता को याद करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में पूर्व पीएम राजीव गांधी की एक वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "मैं हमेशा प्रयास करूंगा कि देश के लिए जो सपना आपने देखा उसे पूरा कर सकूं।"

फोटो: @INCIndia
फोटो: @INCIndia
user

नवजीवन डेस्क

आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज 78वीं जयंती है। इस मौके पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने वीर भूमि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके साथ केसी वेणुगोपाल और मल्लिकार्जुन खड़गे भी शामिल थे।

राहुल गांधी ने इस मौके पर अपने पिता को याद करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में पूर्व पीएम राजीव गांधी की एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "पापा, आप हर पल मेरे साथ, मेरे दिल में हैं। मैं हमेशा प्रयास करूंगा कि देश के लिए जो सपना आपने देखा उसे पूरा कर सकूं।"

इसे भी पढ़ें: राजीव गांधी जयंती विशेष: भविष्यदर्शी कदम थे पंचायतों को शक्तिसंपन्न बनाना और 18 साल के युवाओं को वोट का अधिकार देना


कांग्रेस ने ट्विटर अकाउंट पर राजीव गांधी की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी की जयंती पर हम उन्हें शत शत नमन करते हैं। "21वीं सदी के भारत के वास्तुकार" के रूप में सम्मानित, यह उनकी दूरदर्शिता के माध्यम से था जिसने भारत में आईटी और दूरसंचार क्रांति की शुरुआत की। आज हम उनकी विरासत का जश्न मनाते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia