दिल्ली: लड़की की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी युवक गिरफ्तार, गृहमंत्री ने कार्रवाई करने के दिए थे आदेश

दिल्ली में लड़की को बेरहमी पीटते हुए एसआई के बेटे का वीडियो वायरल, गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर एक युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो तिलक नगर इलाके का बताया जा रहा है, जिसमें एक आरोपी एक युवती को बुरी तरह पिटाई कर रहा है।

दिल्ली के तिलकनगर में एक लड़की की बेहरमी से पिटाई और उसका वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स रोहित तोमर के खिलाफ रेप के केस दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मामले पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।” जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुरंत घटना का संज्ञान लेते हुए रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि कल दिल्ली में एक शर्मसार कर देने वाली घटना का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक युवक बड़ी बेरहमी से एक युवती की पिटाई करता दिखाई दे रहा है। जांच में पता चला है कि आरोपी दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर का बेटा है और उसका नाम रोहित है। रोहित ने पिटाई का यह वीडियो खुद अपने दोस्त से शूट कराया है और फिर इसे अपनी दोस्त को डराने के मकसद से उसे भेजा था।

वीडियो के मुताबिक, एक कार्यालय में आरोपी युवक बेरहमी से युवती की पिटाई कर रहा है और गालियां दे रहा है। वीडियो बनाने वाला युवक लगातार आरोपी युवक को ऐसा नहीं करने के लिए कहता है। इस दौरान रोहित लड़की को थप्‍पड़ मार रहा है, जिसके बाद लड़की गिर जाती है तो उसे लात से मार रहा है। लड़की के गिरने के बाद वह लड़की को कोहनी से मारता हुआ भी दिख रहा है। इस दौरान एक लड़का वीडियो में पीछे जाता दिख रहा है लेकिन कोई भी उसे रोकता नहीं है।

खबरों के मुताबिक, आरोपी ने यह वीडियो अपनी एक महिला दोस्त को भेजा था। उसको ये धमकाने के लिए कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी ऐसा ही हाल करूंगा, जैसा कि इस लड़की का किया है। जिसके बाद युवती ने तिलक नगर थाने में लिखित शिकायत की थी। उसमें लड़के का नाम और मोबाइल भी दर्ज बताया जा रहा है। शिकायत में युवती ने लिखा है कि डेढ़ साल के रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था, क्योंकि आरोपी शराब पीकर गुंडागर्दी करता था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें