दिल्ली: लड़की की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी युवक गिरफ्तार, गृहमंत्री ने कार्रवाई करने के दिए थे आदेश

सोशल मीडिया पर एक युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो तिलक नगर इलाके का बताया जा रहा है, जिसमें एक आरोपी एक युवती को बुरी तरह पिटाई कर रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के तिलकनगर में एक लड़की की बेहरमी से पिटाई और उसका वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स रोहित तोमर के खिलाफ रेप के केस दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मामले पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।” जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुरंत घटना का संज्ञान लेते हुए रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि कल दिल्ली में एक शर्मसार कर देने वाली घटना का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक युवक बड़ी बेरहमी से एक युवती की पिटाई करता दिखाई दे रहा है। जांच में पता चला है कि आरोपी दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर का बेटा है और उसका नाम रोहित है। रोहित ने पिटाई का यह वीडियो खुद अपने दोस्त से शूट कराया है और फिर इसे अपनी दोस्त को डराने के मकसद से उसे भेजा था।

वीडियो के मुताबिक, एक कार्यालय में आरोपी युवक बेरहमी से युवती की पिटाई कर रहा है और गालियां दे रहा है। वीडियो बनाने वाला युवक लगातार आरोपी युवक को ऐसा नहीं करने के लिए कहता है। इस दौरान रोहित लड़की को थप्‍पड़ मार रहा है, जिसके बाद लड़की गिर जाती है तो उसे लात से मार रहा है। लड़की के गिरने के बाद वह लड़की को कोहनी से मारता हुआ भी दिख रहा है। इस दौरान एक लड़का वीडियो में पीछे जाता दिख रहा है लेकिन कोई भी उसे रोकता नहीं है।

खबरों के मुताबिक, आरोपी ने यह वीडियो अपनी एक महिला दोस्त को भेजा था। उसको ये धमकाने के लिए कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी ऐसा ही हाल करूंगा, जैसा कि इस लड़की का किया है। जिसके बाद युवती ने तिलक नगर थाने में लिखित शिकायत की थी। उसमें लड़के का नाम और मोबाइल भी दर्ज बताया जा रहा है। शिकायत में युवती ने लिखा है कि डेढ़ साल के रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था, क्योंकि आरोपी शराब पीकर गुंडागर्दी करता था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 14 Sep 2018, 2:39 PM