राकेश टिकैत बोले- यूपी में आ गए हैं BJP के ‘चाचा जान’, उनका सहारा लेगी पार्टी, ये सब A और B टीम हैं

किसान नेता राकेश टिकत ने कहा कि बीजेपी के चाचा जान (असदुद्दीन ओवैसी) उत्तर प्रदेश आ गए हैं। यह उसका सहारा लेंगे, इनका उसको आशीर्वाद है। वह गाली देगा यह मुकदमा दर्ज नहीं करेंगे। वह किसानों को यहां बरबाद करेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाला है। प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म हो रहा है। इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने यूपी में अपनी सभाएं तेज कर दी हैं। वह अपनी सभाओं में बीजेपी पर जमकर बरस रहे हैं। राकेश टिकैत अपनी सभाओं में बता रहे हैं कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी किस तरह के हथकंडे अपना सकती है। वह इन सभी चीजों को लेकर किसानों को आगाह कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक सभा में किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बीजेपी के चाचा जान (असदुद्दीन ओवैसी) उत्तर प्रदेश आ गए हैं। यह उसका सहारा लेंगे, इनका उसको आशीर्वाद है। वह गाली देगा यह मुकदमा दर्ज नहीं करेंगे। वह किसानों को यहां बरबाद करेगा। यह सब A और B टीम हैं। आपको इनकी चाल समझने की जरूरत है।”


राकेश टिकैत ने मंगलवार को मेघालय के राज्यपाल सतपाल मलिक के पैतृक गांव हिसावदा में किसान पंचायत को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की योगी सरकार को उखाड़ने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि देश पूंजीवाद की भेट चढ़ गया तो न खेती बचेगी और न हमारी अगली नस्लों का अस्तित्व बचेगा। टिकैत ने किसानों से बीजेपी के हथकंडों से बचकर धर्म-जाति के नाम पर नहीं बंटने की अपील की। राकेश टिकैत ने अग्रवाल मंडी टटीरी में पत्रकार वार्ता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर विश्वविद्यालय का शिलान्यास पर कहा कि महेंद्र प्रताप सिंह सबके राजा थे, जिन्होंने देश की खातिर जमीन जायदाद दान की लेकिन भाजपा उन्हें जाटों तक सीमित कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


    Published: 15 Sep 2021, 9:51 AM