'करनाल में जिन्होंने किसानों का सिर फोड़ने का दिया आदेश वो हैं तालिबानी कमांडर', टिकैत का खट्टर सरकार पर बड़ा हमला

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि देश में सरकारी तालिबानों का कब्जा हो चुका है। देश में सरकारी तालिबानों के कमांडर मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि इन कमांडरो की पहचान करनी होगी। करनाल में जिन्होंने किसानों का सिर फोड़ने का आदेश दिया, वही कमांडर हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के करनाल में किसानों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। राकेश टिकैत ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में सरकारी तालिबानों का कब्जा हो चुका है। देश में सरकारी तालिबानों के कमांडर मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि इन कमांडरो की पहचान करनी होगी। जिन्होंने सिर फोड़ने का आदेश दिया, वही कमांडर हैं।

हरियाणा के करनाल में शनिवार को किसानों पर जमकर लाठियां भांजी गई थीं। पुलिस ने कई किसानों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें करनाल एसडीएम आयुष सिन्हा ने विरोध कर रहे किसानों का सिर फोड़ने का फरमान सुना दिया। किसानों के प्रदर्शन के दौरान पुलिस को समझाते हुए एसडीएम आयुष सिन्हा ने कहा था कि यह बहुत सिंपल और स्पष्ट है। कोई कहीं से हो, उसके आगे नहीं जाएगा। अगर जाता है तो लाठी से उसका सिर फोड़ देना। कोई निर्देश या डायरेक्शन की जरूरत नहीं है, उठा-उठाकर मारना। हमें किसी भी तरह से सिक्योरिटी ब्रीच नहीं होने देंगे। हमारे पास पर्याप्त फोर्स है। लाठीचार्ज के बाद से हरियाणा की खट्टर सरकार लोगों और विपक्ष के निशाने पर है। उससे सवाल पूछे जा रहे हैं कि आखिर किसानों पर लाठीचार्ज क्यों किया गया, उनके सिर क्यों फोड़े गए?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Aug 2021, 11:44 AM