'एक-दो दिन में अतीक के बेटे को मरवा देगी योगी सरकार', उमेश पाल हत्याकांड में एनकाउंटर के बीच रामगोपाल का बड़ा दावा

सांसद और समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव राम गोपाल यादव ने कहा है कि उन्हें आशंका है कि बहुत जल्द अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों में से एक पुलिस मुठभेड़ में मारा जा सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उमेश पाल हत्‍याकांड के दो आरोपियों के दो अलग-अलग एनकाउंटर में मारे जारे और अतीक अहमद के बेटे असद सहित 5 शूटरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी के बीच समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने बड़ा दावा किया है। उन्‍होंने कहा है कि सरकार एक दो दिन में अतीक के किसी एक बेटे को मरवा देगी। 

सांसद और समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव राम गोपाल यादव ने कहा है कि उन्हें आशंका है कि बहुत जल्द अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों में से एक पुलिस मुठभेड़ में मारा जा सकता है। उन्होंने कहा, "जब असली अपराधी पहुंच से बाहर है, तो ऊपर से एनकाउंटर का दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस ने अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों को पहले ही हिरासत में ले लिया है।"

होली मनाने इटावा आए यादव ने संवाददाताओं से कहा, "संविधान हमें जीने का अधिकार देता है और पुलिस इस तरह से किसी की जान नहीं ले सकती। उन्हें ऐसे मामलों में कानूनी प्रक्रिया अपनानी चाहिए।" उन्होंने कहा कि फर्जी मुठभेड़ के मामलों में नेता को कुछ नहीं होता है, लेकिन कार्रवाई का सामना पुलिस कर्मियों को करना पड़ता है।


रामगोपाल यादव का यह बयान तब आया है जब प्रयागराज शूटआउट के बाद दो एनकाउंटर हो चुके हैं। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में 27 फरवरी को पहला एनकाउंटर शूटर अरबाज का किया था। सोमवार को इससे जुड़ा दूसरा एनकाउंटर हुआ। शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्‍मान इस एनकाउंटर में मारा गया। बताया गया कि विजय ने ही उमेश पाल और उनके गनर राघवेंद्र को पहली गोली मारी थी। बता दें कि 24 फरवरी को सुलेम सराय में उमेश पाल और उनके दो गनर की गोली और बम मारकर हत्या कर दी गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia