रामपुर: जौहर यूनिवर्सिटी पर एक बार फिर पड़ा छापा, आजम खान के बेटे को यूपी पुलिस ने लिया हिरासत में

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान के बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम खान को रामपुर पुलिस ने बुधवार को हिरासत में ले लिया। बता दें कि अब्‍दुल्‍ला खान के खिलाफ गलत दस्तावेजों को लेकर मामला दर्ज किया गया था, यह शिकायत पासपोर्ट बनवाने के लिए सौंपे गए दस्तावेजों को लेकर थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रामपुर के समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। यूपी पुलिस ने मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय पर फिर से छापा मारा है और समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के बेटे और विधायक अब्दुल्ला खान को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि अब्‍दुल्‍ला खान के खिलाफ गलत दस्तावेजों को लेकर मामला दर्ज किया गया था, यह शिकायत पासपोर्ट बनवाने के लिए सौंपे गए दस्तावेजों को लेकर थी।

रामपुर के थाना सिविल लाइंस में दर्ज एक रिपोर्ट में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने आरोप लगाया है कि अब्दुल्ला आजम ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर पासपोर्ट बनवाया है।

इससे पहले पुलिस ने बुधवार को भी जौहर यूनिवर्सिटी में छापा मारा था और यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी से ऐतिहासिक मदरसा आलिया से चोरी की गई किताबें बरामद की थी। एसपी अजय पाल ने बताया था कि मदरसे से चोरी 100 से ज्यादा किताबें जौहर यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी से मिली हैं। इस मामले 5 कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।

बता दें कि हाल ही में भू-माफिया घोषित होने के बाद आजम खान को एक के बाद एक करे कई झटके लगे है। रामपुर जिला प्रशासन ने जौहर ट्रस्ट को लीज पर दी गई 2 बिल्डिंगों- मदरसा आलिया और दारुल अवाम की लीज को निरस्त करने की संस्तुति शासन से की है।

इसे भी पढ़ें: आजम खान पर अब लग्जरी रिसॉर्ट के लिए जमीन हड़पने का आरोप

योगी सरकार में आजम खान भू-माफिया घोषित, 10 दिनों के अंदर 23 मुकदमें दर्ज, एसपी सांसद बोले- मेरे खिलाफ साजिश

लोकप्रिय