गुवाहाटी गए शिवसेना के बागी विधायक खा गए 22 लाख का खाना, 70 लाख सिर्फ होटल में रहने का बिल आया

होटल के एक अधिकारी ने नाम न देने की शर्त पर कहा कि उनके ठहरने का पूरा पैसा मिल गया है। कहा जा रहा है कि डिस्काउंट और टैक्स मिलाकर होटल को करीब 68 लाख रुपये का भुगतान हुआ है। वहीं 8 दिन तक इन बागी विधायकों के खाने-पीने का बिल 22 लाख रुपये बताया जा रहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिराने वाले शिवसेना के बागी विधायकों ने अपने गुवाहाटी प्रवास के दौरान करीब 22 लाख रुपये का खाना खाया। वहीं उनके होटल में ठहरने का किराया करीब 70 लाख रुपये आया है। गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल के बिलों के आधार पर एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है।

गुवाहाटी के लग्जरी होटल में 8 दिन तक डेरा डाले रहे शिवसेना के बागी गुट के विधायक बीते दो दिनों से गोवा में ठहरे हैं, जो अपने नेता एकनाथ शिंदे के राज्य का सीएम बन जाने के बाद अब मुंबई पहुंचने वाले हैं। इस बीच खबर है कि उनके गुवाहाटी में ठहरने का पूरा बिल बुधवार को चुका दिया गया। होटल रेडिसन ब्लू ने इसे कनफर्म किया है। हालांकि कितना बिल आया है ये नहीं बताया है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार होटल को 68 से 70 लाख रुपये किराए के तौर पर चुकाए गए हैं।


जानकारी के मुताबिक बागी विधायकों के लिए होटल के अलग-अलग फ्लोर पर कुल 70 कमरे बुक किए गए थे। इन सभी विधायकों को सुपीरियर और डीलक्स कैटेगरी वाले कमरों में ठहराया गया था। इसके साथ ही होटल प्रबंधन ने 22 से 29 जून तक बाहर से आए लोगों के लिए रेस्त्रां, बैंक्वेट और अन्य सुविधाएं बंद कर दी थीं।

होटल से जुड़े एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया है कि उनकी ओर से पूरा पैसा चुका दिया गया है। कहा जा रहा है कि डिस्काउंट और टैक्स मिलाकर होटल को करीब 68 लाख रुपये का भुगतान का गया है। वहीं 8 दिन तक इन बागी विधायकों के खाने-पीने का बिल 22 लाख रुपये बताया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia