‘6 बार आए धमकी भरे कॉल, मेरी हो सकती है हत्या, अमरमणि त्रिपाठी बना रहे हैं योजना’ मधुमिता की बहन निधि का दावा

निधि शुक्ला का आरोप है कि 24 अगस्त को उनके पास छह बार धमकी भरा फोन आया था। एसएसपी को भेजे पत्र में उन्होंने लिखा है कि मधुमिता की हत्या करने वाला शूटर संतोष राय पैरोल पर जेल से बाहर है। अप्रैल में वह लखीमपुर खीरी आया था और कई बदमाशों से मिला भी था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला ने एक बार फिर जान का खतरा जताया है। उन्होंने पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

निधि शुक्ला ने एसएसपी गोरखपुर को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि पैरोल पर छूटने के बाद से ही पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी व उनकी पत्नी मधुमणि के इशारे पर संतोष राय हत्या की योजना बना रहा है।

निधि शुक्ला का आरोप है कि 24 अगस्त को उनके पास छह बार धमकी भरा फोन आया था। एसएसपी को भेजे पत्र में उन्होंने लिखा है कि मधुमिता की हत्या करने वाला शूटर संतोष राय पैरोल पर जेल से बाहर है। अप्रैल में वह लखीमपुर खीरी आया था और कई बदमाशों से मिला भी था। ऐसे में उसकी हत्या की योजना बनाई जा रही है।


गौरतलब है कि कवियित्री मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि की रिहा चुकी हैं। कवियित्री मधुमिता शुक्‍ला के हत्या के मामले में 24 अक्टूबर 2007 को देहरादून की विशेष अदालत ने अमरमणि त्रिपाठी और मधुमणि त्रिपाठी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। 18 अप्रैल 2013 को सुप्रीम कोर्ट ने लोअर कोर्ट की सजा को बरकरार रखा था। 13 मई 2022 को मधुमणि की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में अच्छे बर्ताव के चलते सजा में माफी को लेकर दया याचिका दायर की गई थी। 21 नवंबर 2022 को रिहाई का आदेश दिया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */