बिहार: गया में बीजेपी नेता के घर को 50 नक्सलियों ने डायनामाइट लगाकर उड़ाया, चुनाव बहिष्कार करने की मांग

बिहार के गया में बुधवार की रात पूर्व एमएलसी और बीजेपी नेता अनुज कुमार सिंह के आवास को नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ा दिया। इसके बाद नक्सलियों ने घटना स्थल पर चुनाव के बहिष्कार करने की मांग करते हुए एक पोस्टर भी छोड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गया में बीजेपी नेता अनुज कुमार सिंह के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट से धमाका कर उड़ा दिया है। यह घटना बीती रात की है। इस धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ है। घर को उड़ाने के बाद नक्सिलयों ने मौके एक पोस्टर भी छोड़ा है, जिस पर चुनाव के बहिष्कार करने की मांग की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरों के मुताबिक, इस हमले के बाद अनुज कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि उनका परिवार काफी दिनों से नक्सलियों के निशाने पर था। बुधवार देर रात 50 की संख्या में नक्सली उनके घर पहुंचे और घर की देखभाल करने वाले अनुज के चचेरे भाई को घर से निकालकर डायनामाइट लगाकर विस्फोट से उड़ा दिया। विस्फोट में बीजेपी नेता का घर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। दूसरी ओर इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी खौफ का माहौल है।

बताया जा रहा है कि अनुज कुमार सिंह अपने पैतृक आवास पर घटना के समय मौजूद नही थे। घटना के समय अनुज गया शहर में थे। घटना की सूचना डुमरिया थाना के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को दी गई है।

इससे पहले भी गया के सोंदाहा गांव में 16 मार्च को नक्सलियों ने IED से एक सरकारी स्कूल के बिल्डिंग में ब्लास्ट किया था।

Published: 28 Mar 2019, 11:00 AM
लोकप्रिय
next