इटली के भूतिया होटल में डर गए थे सुशांत और कमरे से नहीं निकले थे: टीवी इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती का दावा

सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट में जाने में डर लगता था और वह इसके लिए मनोवैज्ञानिक की सलाह पर दवा लेते थे। इटली के जिस भूतिया होटल में सुशांत ठहरे थे तो तीन दिन तक कमरे से नहीं निकले थे। यह खुलासे रिया चक्रवर्ती ने एक टीवी चैनल से बीतचीत में किए हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत को लगता था हवाई सफर से डर, इसके लिए मनोवैज्ञानिक की सलाह पर लेते थे दवा

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं और सुशांत की मित्र फिलम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने पहली बार सामने आकर तमाम सवालों के जवाब दिए हैं। इंडिया टुडे टीवी के साथ बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ यूरोप के टूर पर गई थीं। उन्होंने बताया, "यूरोप के ट्रिप जाने वाले दिन सुशांत ने मुझे और सबको बताया कि उसको फ्लाइट में बैठने से बहुत क्लोस्ट्रोफोबिया है. इसके लिए वो एक दवाई लेता है, जिसका नाम है मोडाफिनी। और उसके पास वो दवाई हमेशा होती थी। उसने फ्लाइट में जाने से पहले वो दवाई खुद ही ले ली। उसे कोई प्रस्क्रिप्शन वगैरह नहीं लेना पड़ा क्योंकि उसके पास पहले ही वो दवाई थी।"

रिया ने दावा किया कि, "संभवतः वो हर फ्लाइट से पहले लेते होंगे।“ रिया के मुताबिक यूरोप टूर में वे सबसे पहले पैरिस पहुंचे, लेकिन पहले तीन दिन सुशांत कमरे से नहीं निकला। उन्होंने बताया कि इससे उन्हें ताज्जुब हुआ क्योंकि टूर से पहले सुशांत काफी उत्साहित था।


इटली में रुके थे भूतिया होटल में

रिया का कहना है कि इसके बाद वे जब इटली गए तो जिस होटल में ठहरे उस होटल का नाम- पलाजो मैग्नेनी फरेनी था। रिया के मुताबिक ये एक भूतिया होटल है लेकिन उन्हें बुकिंग से पहले इस बारे में कुछ नहीं पता था। रिया ने बताया, “हमारे कमरे में एक अजीब सा डोंब जैसा स्ट्रक्चर था. उसमें अजीब-अजीब तस्वीरें थीं।" रिया ने बताया, "इन तस्वीरेों को देखकर मुझे काफी डर लगा लेकिन सुशांत ने बोला कि नहीं, ये ठीक है। उस रात वो सो नहीं सका। उसने बोला कि यहां पर कुछ है। मैंने कहा कि बुरा सपना है।“

रिया ने कहा कि सबको चिंता हो रही थी. आपको अगर कोई जगह भूतिया लगने लगे या कुछ विचित्र तस्वीरें दिखने लगें तो आपको जाहिर तौर पर लगेगा कि यहां पर कुछ हो सकता है लेकिन ये आपका कभी-कभी वहम भी होता है।"

रिया ने दावा किया कि सुशांत ने खुद उन्हें बताया था कि उन्हें बेचैनी के अटैक होते थे और इसके लिए उन्होंने मनोवैज्ञानिक की मदद ली थी। रिया ने कहा कि सुशांत की बेचैनी बढ़ने पर उन्होंने अपना यूरोप ट्रिप छोटा कर दिया था और वापस लौट आए थे। अपने भाई के भी इस ट्रिप में साथ जाने पर रिया ने दावा किया कि सुशांत उसेक भाई शौविक को बहुत पसंद करता था। उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत ने उसेक भाई और उसके साथ मिलकर एक कंपनी बनाई थी जिसमें तीनों लोग बराबर के पार्टनर थे। रिया ने कहा कि इस कंपनी में पार्टनर बनने के लिए उन्होंने अपने भाई के हिस्से के 33 हजार रुपए भी भरे थे।


रिया ने दावा किया कि वे तो एक कंपनी के प्रचार और शूट के लिए यूरोप जा रही थीं, लेकिन सुशांत ने उनकी टिकट कैंसिल कराकर साथ मे जाने का प्रोग्राम बनाया और बाद में उनके भाई शौविक को भी बुला लिया। रिया का कहना है कि उनके पास वह कैंसिल टिकट अभी भी हैं और अगर जरूरत पड़ी तो वह दे सकती हैं। रिया के मुताबिक इससे पहले सुशांत 6 लड़कों के साथ थाइलैंड घूमने गए थे और उस ट्रिप का सारा खर्च करीब 70 लाख रुपए सुशांत ने ही उठाया था। उन्होंने कहा कि वह सुशांत के पैसों पर नहीं पल रही थीं और वे दोनों एक कपल की तरह रहते थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia