ड्रग्स केस: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को 3 महीने बाद मिली जमानत, 4 सितंबर को NCB ने किया था गिरफ्तार

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आज जमानत दे दी है। शौविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आज जमानत दे दी है। आपको बता दें, तीन महीने जेल में बिताने के बाद आज शौविक को जमानत मिली है।

गौरतलब है कि शौविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल मिलने पर एनसीबी ने जांच शुरू की थी और इसी मामले में रिया और शौविक का नाम सामने आया था। आपको बता दें इनके अलावा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया था।

कोर्ट ने शौविक की पहले कई बार जमानत याचिका को खारिज किया था, लेकिन अब उनकी जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया गया है। इससे पहले शौविक की जमानत याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट ने रद्द कर दिया गया था। गौरतलब है कि सुशांत राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद शौविक के अलावा एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी और एनसीबी अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही हैं। वहीं दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के चिकित्सकों ने सुशांत की हत्या की आशंका को को खारिज दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;