राजस्थान बीजेपी में दो फाड़! वसुंधरा समर्थकों ने बनाया अलग संगठन, जिलाध्यक्षों की नियुक्ति भी शुरू

राजस्थान में वसुंधरा समर्थकों ने हर ज़िले में अपना जिलाध्यक्ष बनाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा युवा संगठन और महिला संगठन भी तैयार किए जा रहे हैं। ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है जब पार्टी के संगठन से अलग होकर किसी नेता के समर्थन में अलग संगठन तैयार किया जा रहा है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

पवन नौटियाल

राजस्थान बीजेपी में घमासान मचा हुआ है। पार्टी में दरार देखने को मिल रही है। खबरों की माने तो पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को दरकिनार किए जाने से नाराज़ समर्थकों ने अब राजस्थान में बीजेपी से अलग अपना नया राजनीतिक मंच बना लिया है। आपको बता दें, वसुंधरा समर्थकों ने इस मंच का नाम वसुंधरा राजे समर्थक राजस्थान मंच रखा है।

इतना ही नहीं इसके अलावा टीम वसुंधरा के नाम से भी सोशल मीडिया में इसी मंच का एक अलग संगठन बनाया गया है। खबर तो ये भी है कि राजस्थान में वसुंधरा समर्थकों ने हर ज़िले में अपना जिलाध्यक्ष बनाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा युवा संगठन और महिला संगठन भी तैयार किए जा रहे हैं।

आपको बता दें, बीजेपी में ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है जब पार्टी के संगठन से अलग होकर किसी नेता के समर्थन में अलग संगठन तैयार किया जा रहा है। हिंदी न्यूज चैनल आजततक से वसुंधरा समर्थक मंच के प्रदेश अध्यक्ष विजय भारद्वाज ने कहा कि ''मैं 2003 में वसुंधरा राजे सिंधिया की वजह से जनता दल छोड़कर भाजपा में आया था और तब से BJP की राज्य कार्यकारिणी का सदस्य रहा हूं, बीजेपी की आमंत्रित कार्यकारिणी का सदस्य रहा हूं, इसकेअलावा विधि प्रकोष्ठ का भी अध्यक्ष रहा हूं और अब हम लोग वसुंधरा राजे को मज़बूत करना चाह रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia