अस्पताल पहुंचकर ऋषभ पंत का अनुपम खेर और अनिल कपूर ने जाना हाल, कहा- पूरे देश की दुआएं उनके साथ, जल्द होंगे ठीक

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर देहरादून के अस्पताल में भर्ती क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे। दोनों अभिनेताओं ने ऋषभ पंत से मुलाकात कर उनकी तबीयत को लेकर पूछताछ की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सड़क हादसे में गंभीर रूप से घयाल क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज उत्तराखंड के देहरादून के मैक्स अस्पताल में जारी है। इस बीच फिल्म अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर देहरादून के अस्पताल में भर्ती क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे। दोनों अभिनेताओं ने ऋषभ पंत से मुलाकात कर उनकी तबीयत को लेकर पूछताछ की। मुलाकात के बाद बताया, अनुपम खेर और अनिल कपूर ने कहा कि ऋषभ पंत ठीक हैं और बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जैसे ही हमें पता चला कि ऋषभ हॉस्पिटल में हैं, तो हम उन्हें यहां देखने आए। उनकी माता जी से मिले। पूरे हिंदुस्तान की दुआएं उनके साथ हैं। वो जल्द ही ठीक होंगे। वो फाइटर हैं।

बता दें कि ऋषभ पंत की कार कल हादसे का शिकर हो गई थी। रुड़की के पास उनकी कार का एक्सीडेंट का हो गया था। पंत खुद ही कार चला रहे थे। वह दिल्ली से अपने होम टाउन रूड़की जा रहे थे। इसी दौरान नींद की झपकी आई और उनकी कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में भीषण आग लग गई थी। इस दौरान पंत खुद विंड स्क्रीन तोड़कर कार से बाहर आए।

हादसे के बाद सबसे पहले एक बस ड्राइवर सुशील कुमार ऋषभ पंत के पास पहुंचे थे। उन्होंने ही पंत को संभाला और एम्बुलेंस को बुलाकर पंत को अस्पताल भिजवाया था। सुशील ने बताया था कि पंत खून से लथपथ थे और उन्होंने ही बताया था कि वो क्रिकेटर ऋषभ पंत हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;