आरजेडी ने नीतीश सरकार पर फिर किया पोस्टर वार, कहा- कुर्सी के प्यारे, बिहार के हत्यारे

बिहार में आने वाले समय में विधानसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में जेडीयू और आरजेडी में पोस्टर वार जारी है। एक बार फिर आरजेडी ने पोस्टर जारी कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कुर्सी के प्यारे, बिहार के हत्यारे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नीतीश सरकार और आरजेडी के बीच पोस्टर वॉर जारी है। एक बार फिर आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। पोस्टर में लिखा है, “कुर्सी के प्यारे, बिहार के हत्यारे। लुट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार। कुर्सी कुर्सी खेल रही खिलाड़ी सरकार। किया शोषण उत्पीड़न अत्याचार। दिया बेरोजगारी और भ्रष्ट्राचार। चोरी से आई चोर सरकार। ले डूबी पूरा बिहार।”

इससे पहले आरजेडी की तरफ से एक पोस्टर जारी किया गया था। इस पोस्टर के द्वारा बिहार सरकार को घेरने की कोशिश की गई है उन पर पर रोटी कहां है, न्याय कहां है, विकास कहां है, रोज़गार कहां है जैसे कई सवाल उठाये गए है।


आरजेडी ने नीतीश सरकार पर फिर किया पोस्टर वार, कहा-  कुर्सी के प्यारे, बिहार के हत्यारे

इस पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक कुर्सी के पीछे छिपे हुए हैं, जिनको जनता ने सवालों से घेर रखा है। पोस्टर में नीतीश कुमार से कई सवाल पूछे गए थे। सीएम से पूछा गया था, “रोटी कहां है, रोजगार कहां है, स्वस्थ्य कहां है, शिक्षा कहा हैं, न्याय कहां है, विकास कहां है, सुरक्षा कहां है?” आरजेडी ने लिखा था, “आदरणीय नीतीश जी, कुर्सी की कलाकारी छोड़ यह बताएं कि युवाओं का रोजगार कहां है? शिक्षा, स्वास्थ्य, न्याय, विकास और सुरक्षा कहां है? कब तक बैसाखी के सहारे चलकर कुर्सी ख़ातिर बिहार को बर्बाद करिएगा?”

इससे पहले भी 2019 के आखिरी महीने में जेडीयू की तरफ से पोस्टर वॉर की शुरुआत की गई थी। जेडीयू ने एक पोस्टर जारी किया था जिसमे 15 साल बनाम 15 साल लिखा गया था। पोस्टर में आरजेडी के 15 साल की तुलना नीतीश कुमार के 15 साल के काम से की गई थी, और जेडीयू की ओर से राष्ट्रीय जनता दल के कामों पर सवाल उठाया गया था।


इसके बाद आरजेडी ने नीतीश कुमार को करारा जवाब देते हुए पटना के वीरचंद पटेल और हवाईअड्डा मार्ग के किनारे कई तरह के पोस्टर लगाए थे, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश के लापता होने की जानकारी देते हुए कई संदेश लिखे हुए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */