नीतीश राज को लालू यादव ने अपने अंदाज में दिए 18 नाम, बिहार सरकार को बताया दुशासन राज

आरजोडी प्रमुख लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से लगातार सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधा जा रहा है। सोमवार को लालू के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर नीतीश राज को 18 नाम देकर निशाना साधते हुए ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में इस साल होने वाले संभावित विधानसभा चुनाव को लेकर करीब सभी दलों ने तैयारी प्रारंभ कर दी है। इसे लेकर आरजोडी प्रमुख लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से लगातार सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधा जा रहा है। सोमवार को लालू के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर नीतीश राज को 18 नाम देकर निशाना साधते हुए ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील गई।

लालू के ट्विटर हैंडल से काव्यात्मक रूप से ट्वीट कर लिखा गया, " पंद्रह साल से बिहार में छल-बल राज, दलदल राज, अनर्गल राज, वाक्छल राज, निष्फल राज, विफल राज, अमंगल राज, कोलाहल राज , हलाहाल राज, अकुशल राज, बंडल राज, अड़ियल राज, मरियल राज, घायल राज, इलीगल राज, अनैतिक राज, दुशासन राज, विश्वासघाती राज। इसे उखाड़ने का करो काज, लाओ गरीब-गुरबे का राज।"


इससे पहले भी हाल ही में लालू यादव ने एक ट्वीट के जरिए राज्य के मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री को पलटू-सलटू तक कह दिया था, जिसके बाद JDU नेता की तरफ से उन्हें जेल में ही बहस की चुनौती भी दी गई थी।

लालू यादव ने चुटकी लेते हुए एक कार्टून भी शेयर किया था जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को पलटू-सलटू कहा गया।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने लिखा था कि पलटू-सलटू के गले में अब 15 बरसों का ढोल पड़ा है। ज़रा ज़ोर-ज़ोर से पीटो..और अपनी उपलब्धियां गिनाओ।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Jun 2020, 4:36 PM
/* */