आरजेडी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना पॉजिटिव, पटना के एम्स में भर्ती

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने रघुवंश प्रसाद सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार रात बुखार और सांस में तकलीफ के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के चिकित्सकों की सलाह पर कराए गए कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया गया है। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेहद करीबी माने जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह बिहार के 'फायरब्रांड' नेता के तौर पर खासे चर्चित हैं। वह कई बार वैशाली लोकसभा से सांसद रहे हैं।

पटना में आरजेडी़ के एक नेता ने बताया कि मंगलवार रात बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के चिकित्सकों ने बताया कि कोरोना जांच के लिए उनका मंगलवार को सैंपल लिया गया था और बुधवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भी रघुवंश प्रसाद सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार को उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों के मुताबिक उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। हालांकि राहत वाली बात यह है कि फिलहाल ठीक होने का अनुपात 50 प्रतिशत से ज्यादा है। राज्य में बुधवार को 130 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,940 तक पहुंच गई। संक्रमितों में से 4,776 लोग अब तक ठीक होकर घर लौट गए हैं। बिहार के 38 जिलों में कोरोना संक्रमण के 2,073 सक्रिय मामले हैं। बिहार में अब तक कोरोना से 39 लोगों की मौत हो चुकी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia