बिहार: आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव का बीजेपी और आरएसएस पर आरोप, कहा, उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है

आरजेडी नेता तेजप्रताप ने कहा कि महुआ जाने के दौरान एक युवक हाथ मिलाने का बहाना बनाकर पास आ गया और उसके पास हथियार था। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के आरजेडी नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि बीजेपी और आरएसएस उनकी हत्या की साजिश रच रही है। तेज प्रताप ने कहा, “जब मैं महुआ जा रहा था तो हथियारबंद एक व्यक्ति ने मेरा हाथ पकड़ लिया और वह छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था। यह आरएसएस और बीजेपी की मुझे मारने की साजिश है। विधायक और मंत्री यहां सुरक्षित नहीं हैं, आखिर आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा, हमलावर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।”

बता दें कि तेज प्रताप की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया था, जब एक व्यक्ति जिसके पास हथियार था उसने तेज प्रताप का हाथ पकड़कर उन्हें खींचने की कोशिश की थी। हालांकि मौके पर तुरंत ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया था। जिस वक्त यह घटना हुई तेज प्रताप यादव बिहार के महुआ में अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने जा रहे थे।

वैसे यह पहली बार नहीं है, जब तेज प्रताप की सुरक्षा व्यवस्था में चूक का मामला सामने आया हो। उन्होंने कुछ दिन पहले अपने विधान सभा क्षेत्र महुआ में रिक्शा-ट्रैक्टर की सवारी की थी। उस दौरान भी उनका सुरक्षा घेरा टूटा था। वहीं, पटना में कुछ रोज पहले साइकिल चलाते वक्त वह सुरक्षा दस्ते की गाड़ी से टकराकर गिर गए थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next