राजद नेताओं पर छापेमारी पर RJD सांसद का आरोप- BJP की स्क्रिप्ट पर काम कर रही है सीबीआई और ईडी

मनोज झा ने कहा कि जब बीजेपी सत्ता में नहीं होगी, तो उसके नेताओं को भविष्य में उसी तरह के व्यवहार करना पड़ेगा। झा ने कहा कि बीजेपी ने इन एजेंसियों की छवि को इस हद तक खराब कर दिया है कि कोई भी उन्हें गंभीरता से नहीं ले रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नौकरी के लिए जमीन मामले में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के रिश्तेदारों और करीबी सहयोगियों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर पार्टी सांसद मनोज कुमार झा ने प्रतिक्रिया दी है। आरजेडी सांसद मनोज कुमार झा ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां BJP की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। सांसद ने कहा कि सीबीआई और ईडी BJP द्वारा दी गई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जब बीजेपी सत्ता में नहीं होगी, तो उसके नेताओं को भविष्य में उसी तरह के व्यवहार करना पड़ेगा। झा ने आगे कहा कि बीजेपी ने इन एजेंसियों की छवि को इस हद तक खराब कर दिया है कि कोई भी उन्हें गंभीरता से नहीं ले रहा है।

इसके अलावा सांसद ने कहा कि तेजस्वी यादव, उनके ससुराल, लालू प्रसाद की बेटियों, अन्य रिश्तेदारों और दोस्तों के घरों पर छापा मारने के बाद उन्होंने क्या उद्देश्य हासिल किया है। बिहार में सत्ता गंवाने के बाद बीजेपी गहरे दर्द में है और इसलिए वो ऐसा कर रही है।

झा ने कहा, केंद्र सरकार के दबाव की राजनीति लालू प्रसाद को प्रभावित नहीं करेगी। वह इस तरह के कृत्य के बाद एक कदम भी पीछे नहीं हटेंगे। राजनीतिक लड़ाई राजनीतिक तरीके से लड़ी जानी चाहिए। उन्हें सीबीआई और ईडी का खेल बंद करना चाहिए।


आपको बता दें, ईडी ने सोमवार को लालू प्रसाद के रिश्तेदारों और दोस्तों के पटना, गाजियाबाद, गुरुग्राम, दिल्ली, मुंबई और देश भर के कुछ अन्य स्थानों पर 15 ठिकानों पर छापेमारी की थी।

राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने दावा किया, बीजेपी जानती है कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव में सत्ता में नहीं आएगी। हार के डर से वह विपक्षी नेताओं के खिलाफ साजिश कर रही है। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि इस तरह की रणनीति काम नहीं करेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;