बिहार: पार्टी कार्यालय पर ताला लटका देख  प्रदेशाध्यक्ष पर भड़के तेज प्रताप, कहा- इसकी शिकायत तेजस्वी से करूंगा

गणतंत्र दिवस के दिन पार्टी कार्यालय बंद रहने पर आरजेडी नेता भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैं इसकी शिकायत तेजस्वी यादव से भी करूंगा। यह कहीं से सही नहीं है। इस पर तेजस्वी को भी कड़ा एक्शन लेना चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव गणतंत्र दिवस के दिन शनिवार को पार्टी कार्यालय के बंद रहने पर भड़क उठे। शनिवार दोपहर पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर ताला लटका देख उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यालय बंद रहना न तो पार्टी के लिए ठीक है और न ही पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रामचंद्र के लिए ठीक है।

कार्यालय पर ताला बंद को लेकर भड़के तेजप्रताप यादव ने कई नेताओं को फोन किया, जिसके बाद ताला खुलवाया गया और तब वे पार्टी कार्यालय में प्रवेश कर सके।

कार्यालय के अंदर जाने के बाद मीडियो को उन्होंने कहा, “पार्टी कार्यालय बंद करने का क्या मतलब है। यहां गरीब लोग अपनी समस्या सुनाने आते हैं। आज गणतंत्र दिवस है। सभी पार्टी के कार्यालय खुले हैं।” उन्होंने आगे कहा कि यहां हमारा जनता दरबार भी लगता है। हमारे जनता दरबार को देखकर लोग घबरा गए हैं।

आरजेडी नेता ने आगे कहा, “मैं इसकी शिकायत तेजस्वी यादव से भी करूंगा। यह कहीं से सही नहीं है। इस पर तेजस्वी को भी कड़ा एक्शन लेना चाहिए।” उन्होंने इसके लिए प्रदेशाध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि उन्हें पार्टी में रहना है तो सबको साथ लेकर चलना होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia