बिहार: बीजेपी को झटका देने की तैयारी में कुशवाहा, एनडीए से अलग होने का आज कर सकते हैं ऐलान 

आरएलएसपी के नेता उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को एनडीए सरकार से अलग होने का ऐलान कर सकते हैं। साथ ही मोदी सरकार में मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए को बड़ा झटका लग सकता है। यह झटका कोई और नहीं बल्कि केंद्र सरकार में मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा दे सकते हैं। पश्चिम चंपारण में आरएलएसपी का चिंतन शिविर चल रहा है और आज इसमें एनडीए में रहने पर फैसला होना है। खबरों के मुताबिक, आरएलएसपी के नेता उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को एनडीए सरकार से अलग होने का ऐलान कर सकते हैं। और मोदी सरकार में मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे सकते हैं।

बुधवार को कुशवाहा ने मोदी सरकार और बिहार की नीतीश कुमार सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा, “एनडीए में आरएलएसपी के होने का मतलब है बीजेपी और एलजेपी से गठबंधन। हमारा नीतीश कुमार की जेडीयू से कोई गठबंधन नहीं है। हम 2014 से एनडीए का हिस्सा हैं और नीतीश पिछले साल ही इसमें शामिल हुए हैं।’ उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी केवल राजनीतिक फायदे के लिए मंदिर का इस्तेमाल कर रही है।

उन्होंने नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर को लेकक बीजेपी पर जमकर बरसते हुए कहा जिस नाव की वो सवारी कर रहे है उसका डुबना तय है। जेडीयू को किसी भी मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती देते हुए कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी नीतीश के पाखंड और आतंक से छुटकारा दिलाने के लिए सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा लोकसभा चुनाव से पहले सीट बंटवारे को लेकर नाराज हैं। कुशवाहा ने बीजेपी से लोकसभा चुनाव में 3 सीट चाहते थे लेकिन पार्टी उन्हें केवल 2 सीट देने के लिए तैयार है। इसी बात से उपेंद्र कुशवाहा काफी नाराज हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 06 Dec 2018, 9:00 AM
/* */