बिहार: बीजेपी को झटका देने की तैयारी में कुशवाहा, एनडीए से अलग होने का आज कर सकते हैं ऐलान 

आरएलएसपी के नेता उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को एनडीए सरकार से अलग होने का ऐलान कर सकते हैं। साथ ही मोदी सरकार में मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे सकते हैं।

By नवजीवन डेस्क

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए को बड़ा झटका लग सकता है। यह झटका कोई और नहीं बल्कि केंद्र सरकार में मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा दे सकते हैं। पश्चिम चंपारण में आरएलएसपी का चिंतन शिविर चल रहा है और आज इसमें एनडीए में रहने पर फैसला होना है। खबरों के मुताबिक, आरएलएसपी के नेता उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को एनडीए सरकार से अलग होने का ऐलान कर सकते हैं। और मोदी सरकार में मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे सकते हैं।

बुधवार को कुशवाहा ने मोदी सरकार और बिहार की नीतीश कुमार सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा, “एनडीए में आरएलएसपी के होने का मतलब है बीजेपी और एलजेपी से गठबंधन। हमारा नीतीश कुमार की जेडीयू से कोई गठबंधन नहीं है। हम 2014 से एनडीए का हिस्सा हैं और नीतीश पिछले साल ही इसमें शामिल हुए हैं।’ उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी केवल राजनीतिक फायदे के लिए मंदिर का इस्तेमाल कर रही है।

उन्होंने नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर को लेकक बीजेपी पर जमकर बरसते हुए कहा जिस नाव की वो सवारी कर रहे है उसका डुबना तय है। जेडीयू को किसी भी मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती देते हुए कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी नीतीश के पाखंड और आतंक से छुटकारा दिलाने के लिए सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा लोकसभा चुनाव से पहले सीट बंटवारे को लेकर नाराज हैं। कुशवाहा ने बीजेपी से लोकसभा चुनाव में 3 सीट चाहते थे लेकिन पार्टी उन्हें केवल 2 सीट देने के लिए तैयार है। इसी बात से उपेंद्र कुशवाहा काफी नाराज हैं।

Most Popular