ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा, रोडवेज बस ने 7 लोगों को कुचला, तीन की मौके पर मौत, एक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

एडिशनल डीसीपी नोएडा सेंट्रल विशाल पांडे ने बताया कि बस की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत मौके पर और एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में स्थित होंडा मोटर कंपनी के कर्मचारियों को रोडवेज बस ने कुचल दिया। घटना में चार कर्मचारियों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें दिल्ली के अस्पताल में रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसा बुधवार रात करीब 11.30 बजे हुआ, जब कंपनी में छुट्टी के बाद कर्मचारी बाहर निकल कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे।

पुलिस के मुताबिक कर्मचारी रात 11:30 बजे शिफ्ट खत्म होने के बाद जब अपने घरों की तरफ जा रहे थे, तो दादरी से नोएडा की तरफ जा रही नोएडा डिपो की बस ने कर्मचारियों को कुचल दिया। हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही थाना बादलपुर की पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे। एडिशनल डीसीपी नोएडा सेंट्रल विशाल पांडे ने बताया कि बस की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत मौके पर और एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त संकेश्वर कुमार, मोहरी कुमार, सतीश और गोपाल के रूप में हुई है, जबकि अनुज, धर्मवीर और संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia