औरैया: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, कई वाहन आपस में टकराए, 3 की मौत, कई यात्री घायल

एक कार को बचाने के चक्कर में दूसरा ट्राला डिवाइडर पर चढ़ गया और पीछे से आ रही प्राइवेट बस उसमें घुस गई। हादसे में बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषड़ सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक औरैया में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चैनल नंबर 137 के पास पंचर खड़े ट्राला की वजह से कई वाहन आपस में टकरा गए हैं।

एक कार को बचाने के चक्कर में दूसरा ट्राला डिवाइडर पर चढ़ गया और पीछे से आ रही प्राइवेट बस उसमें घुस गई। हादसे में बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा।

घना कोहरा होने के कारण चंडीगढ़ से मियागंज जा रही एक बस उसमें पीछे से टकरा गई। बस के पीछे आ रही एक कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उसके पीछे आ रहा एक ट्राला कार को बचाने के चक्कर में डिवाइडर पर चढ़ गया। पीछे आ रही श्री कृष्णा ट्रैवल्स की प्राइवेट बस ट्राला में घुस गई। जिससे बड़ा हादसा हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मृतकों में बस चालक मथुरा निवासी पप्पू यादव की ही अभी पहचान हो पाई है। दूसरे मृतक का नाम मुकेश निवासी अमेठी है। तीसरे का भी पता नहीं चल पाया। हादसा ग्रस्त बस हरिद्वार से लखनऊ जा रही थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia