हादसों का दिन: तमिलनाडु, महाराष्ट्र, जम्मू-कश्मीर और चेन्नई में सड़क हादसों से कोहराम, 33 लोगों की मौत, कई घायल

देश के अलग-अलग हिस्सों में हादसों की खबर सामने आ रही है। महाराष्ट्र में कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि केरल राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और कंटेनर ट्रक के बीच टक्कर में 19 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश के अलग-अलग हिस्सों से भीषण हादसों की खबर सामने आ रही हैं। इन हादसों में 33 से अधिक मौत हुई है। जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

महाराष्ट्र में 6 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के चंद्रपुर के मुल इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है। कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

तमिलनाडु: बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 19 लोगों की मौत

तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। केरल राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और कंटेनर ट्रक के बीच टक्कर में 19 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालों में 14 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। हादसे में कई लोग घयाल भी हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची और रहात-बचाव का काम शुरू किया गया। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-कश्मीर: ट्रक-कार की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में जतवाल के पास जम्मू-पठानकोट हाईवे पर ट्रक और कार की टक्कर में एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चेन्नई: कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के दौरान क्रेन गिरी, 3 असिस्टेंट डायरेक्टर की मौत

चेन्नई में कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के दौरान क्रेन गिरने से 3 असिस्टेंट डायरेक्टर की मौत हो गई, जबकि 10 लोग जख्मी हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। हादसा बुधवार रात 9.30 बजे हुआ। उस वक्त चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में एक सीन की शूटिंग हो रही थी। हादसे में फिल्ममेकर और डायरेक्टर शंकर बाल-बाल बच गए।

लोकप्रिय