रोड सेफ्टी सीरीज: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी जीत चाहेगा श्रीलंका, जानें किसका रहेगा पलड़ा भारी

तिलकरत्ने दिलशान की अगुवाई वाली श्रीलंका लेजेंडस के लिए हालांकि अपने उसी फॉर्म जारी रखना आसान नहीं होगा क्योंकि उनके सामने जोंटी रोड्स की अगुवाई वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम होगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

अपने पिछले मैच में वेस्टइंडीज लेजेंडस पर पांच विकेट से मिली जीत से उत्साहित श्रीलंका लेजेंडस रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आज दक्षिण अफ्रीका लेजेंडस के खिलाफ होने वाले अनएकैडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 के आठवें मैच में भी अपने उसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी। तिलकरत्ने दिलशान की अगुवाई वाली श्रीलंका लेजेंडस के लिए हालांकि अपने उसी फॉर्म जारी रखना आसान नहीं होगा क्योंकि उनके सामने जोंटी रोड्स की अगुवाई वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम होगी।

दक्षिण अफ्रीका ने पिछले साल कोरोना वायरस के कारण मैच के रोके जाने से पहले वेस्टइंडीज लेजेंडस को मात दी थी और अब टीम सोमवार को भी जीत दर्ज करके लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी। रोड्स के अलावा टीम के पास अलविरो पीटरसन, लॉयड नॉरिस जोन्स, लूट्स बोसमैन जैसे बल्लेबाज भी शामिल है।

आलराउंडर जस्टिन केंप भी टीम के लिए अपनी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। गेंदबाजी विभाग में टीम मखाया एनतिनी और नैंटी हेवार्ड के ऊपर निर्भर होगी।

दूसरी तरफ, श्रीलंका लेजेंडस लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। पिछले मैच में नाबाद 53 रन की मैच जिताऊ पारी खेलने वाले उपुल थरंगा एक बार फिर से अपने उसी फॉर्म को यहां भी जारी रखना चाहेंगे।

बल्लेबाजी के साथ-साथ श्रीलंका लेजेंडस की गेंदबाजी भी मजबूत दिख रही है। टीम के पास अजंता मेंडिस, रंगना हेराथ और रसेल आर्नोल्ड जैसे गेंदबाज मौजूद हैं। परवेज महारूफ भी आलराउंडर की भूमिका में होंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय