झारखंड में संबलपुर-जम्मूतवी एक्सप्रेस में डकैती, दो यात्रियों को डकैतों ने मारी गोली, 10 राउंड की फायरिंग

ट्रेन लातेहार से करीब लगभग 11 बजे छूटी थी। इसके बाद ही लूटपाट शुरू हो गई। स्लीपर बोगी में कई महिला यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया गया। लूटपाट के दौरान डकैतों ने करीब 10 राउंड फायरिंग की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड के लातेहार और बरवाडीह रेलवे स्टेशन के बीच संबलपुर-रांची-जम्मूतवी एक्सप्रेस (ट्रेन सं- 18309) की एक स्लीपर बोगी में शनिवार देर रात भीषण डकैती हुई है। हथियारबंद अपराधियों ने यात्रियों से जमकर लूटपाट की। इस दौरान अपराधियों ने दो यात्रियों को गोली भी मार दी। गंभीर रूप से जख्मी दोनों यात्रियों को पलामू स्थित मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।

रात करीब डेढ़ बजे ट्रेन के डालटनगंज पहुंचने पर यात्रियों ने काफी देर तक हंगामा किया। बताया गया कि लूटपाट की वारदात देर रात 11.30 से 12.30 बजे के बीच हुई। अपराधियों की संख्या करीब एक दर्जन थी। वे सभी लातेहार स्टेशन से ट्रेन की स्लीपर बोगी में सवार हुए थे।

ट्रेन लातेहार से करीब लगभग 11 बजे छूटी थी। इसके बाद ही लूटपाट शुरू हो गई। स्लीपर बोगी में कई महिला यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया गया। लूटपाट के दौरान डकैतों ने करीब 10 राउंड फायरिंग की। इसके बाद डकैत बरवाडीह स्टेशन से पहले चेन पुलिंग कर उतर गए।

डालटनगंज स्टेशन पर जब ट्रेन पहुंची तो यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। स्टेशन पर 3 घंटे तक ट्रेन रुकी रही। बताया जा रहा है कि यात्रियों से लाखों की रकम के साथ जेवरात, मोबाइल और कई बेशकीमती सामान की लूटपाट हुई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia