आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका, राउज एवेन्यू कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

आबकारी नीति मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आबकारी नीति मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सिसोदिया को 2  दिन की रिमांड के बाद आज (6 मार्च) को कोर्ट में पेश किया गया था। सिसोदिया अभी तक कुल 7 दिन की रिमांड पर रह चुके हैं।

आपको बता दें, दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एक हफ्ते से सीबीआई की हिरासत में थे।

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था। 27 फरवरी को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को चार मार्च तक के लिए सीबीआई की रिमांड में भेजा था, ताकि उनसे पूछताछ हो सके।

इस बीच सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट में भी अपनी बेल अर्जी डाली थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उस पर सुनवाई करने से मना कर दिया था। फिर सिसोदिया को शनिवार (4 मार्च) को अदालत में पेश किया गया था। तब जज एमके नागपाल ने उन्हें सीबीआई की दो और दिन की हिरासत में भेज दिया था। हालांकि CBI ने कोर्ट से तीन दिन के लिए उनकी कस्टडी मांगी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia