RRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, कई जगहों पर लगा जाम, विपक्षी पार्टियों का भी मिला साथ

बिहार में आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा को लेकर छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इसको लेकर छात्रों की ओर से आज बिहार बंद का आह्वान किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में RRB-NTPC एग्जाम में अनियमितताओं का विरोध जारी है। छात्रों ने आज बिहार में बंद बुलाया है। पटना समेत कई जगहों पर सुबह से ही छात्र सड़क पर उतर आए हैं। पटना में एनएच पर छात्रों ने जाम लगा दिया है। छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं। रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों ने आज बंद बुलाया है, जिसको कांग्रेस, आरजेड़ी और लेफ्ट पार्टियां समर्थन कर रही है।

बिहार के महुआ से आरजेडी विधायक डॉ. मुकेश रौशन ने अपने समर्थकों के साथ रामाशीष चौक पर 'बिहार बंद' के तहत आरआरबी-एनटीपीसी परिणामों में कथित विसंगतियों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।


पुलिस ने बुधवार को पटना में कोचिंग संस्थानों के छह शिक्षकों और बिहार भर के सैकड़ों छात्रों के खिलाफ रेलवे भर्ती परीक्षा को लेकर हिंसक विरोध प्रदर्शन के लिए शिकायत दर्ज की।

दूसरी ओर बिहार बंद को लेकर यूपी के कई जिलों में हाई अलर्ट लगा दिया गया है। डीजीपी ने सभी जिलों के एसपी को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। खासकर वाराणसी, प्रयागराज, गोरखपुर में विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। क्योंकि कुछ दिन पहले ही प्रयागराज में छात्रों ने बड़ा विरोध प्रदर्शन किया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia