कोचीन कार्निवल में जलाए जाने वाले पुतले के पीएम मोदी से मिलने पर विवाद, बीजेपी ने किया विरोध

कार्निवल फोर्ट कोच्चि में आयोजित किया जा रहा है और पुतले का आवरण हटाए जाने पर उसका चेहरा साफ दिखाई दिया, जो पीएम मोदी से मिलता जुलता है। कार्निवल का रिवाज है कि नए साल का स्वागत करने के लिए आधी रात को 'पप्पनजी' को जलाया जाता है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

केरल के कोच्चि में चल रहे कोचीन कार्निवल में लगाए गए विशाल 'पप्पनजी' के पुतले के चेहरे पर विवाद हो गया है। स्थानीय बीजेपी नेताओं ने पुलिस से शिकायत की है कि प्रसिद्ध 'पप्पनजी' के पुतले का चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा दिखता है। बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी से मिलता जुलता बनाए जाने का आरोप लगाते हुए इसका विरोध किया।

स्थानीय बीजेपी नेता इसे प्रधानमंत्री का 'अपमान' करार देते हुए गुस्से में हैं। ताजा खबर यह है कि कार्यक्रम के आयोजकों ने कहा है कि कथित तौर पर पीएम मोदी के चेहरे से मिलते-जुलते विशाल पुतले का चेहरा बदल दिया जाएगा और परंपरा के अनुसार नए पुतले को ही जलाया जाएगा।


बता दें कि कार्निवल फोर्ट कोच्चि में आयोजित किया जा रहा है और पुतले का आवरण हटाए जाने पर उसका चेहरा साफ दिखाई दिया, जो पीएम मोदी से मिलता जुलता है। कार्निवल का रिवाज है कि नए साल का स्वागत करने के लिए आधी रात को 'पप्पनजी' को जलाया जाता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia