मुंबई-कोलकाता विस्तारा फ्लाइट में उड़ान के दौरान बवाल! कई यात्री घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती

विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा, 7 जून 2021 को मुंबई-कोलकाता का संचालन करने वाली फ्लाइट यूके775 में लैंडिंग से 15 मिनट पहले गंभीर अशांति का सामना करना पड़ा। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, अशांति के कारण कुछ यात्रियों को चोटें आईं, जिन्हें उड़ान के दौरान प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

सोमवार को मुंबई से कोलकाता जा रहे विस्तारा के एक विमान में कुछ यात्री हंगामे के दौरान घायल हो गए। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा कि यात्रियों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई और वह प्राथमिकता के आधार पर घटना की जांच कर रहे हैं।

विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा, 7 जून 2021 को मुंबई-कोलकाता का संचालन करने वाली फ्लाइट यूके775 में लैंडिंग से 15 मिनट पहले गंभीर अशांति का सामना करना पड़ा। प्रारंभिक रिपोटरें के अनुसार, अशांति के कारण कुछ यात्रियों को चोटें आईं, जिन्हें उड़ान के दौरान प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की गई और कोलकाता पहुंचने पर तत्काल चिकित्सा सहायता दी गई।


उन्होंने कहा, हम अपने ग्राहकों के इस दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव से दुखी हैं और घायलों के स्वास्थ्य की स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। हम प्राथमिकता के आधार पर घटना की जांच कर रहे हैं और जल्द से जल्द एक और अपडेट साझा करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia