नोएडा: ‘द कश्मीर फाइल्स’ शो के दौरान GIP मॉल में मचा हंगामा, लगे जय श्री राम के नारे, जानें क्या है मामला?

नोएडा पुलिस के मुताबिक बीते मंगलवार की रात को GIP मॉल के सिनेमाघर में अचानक फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का संचालन रुक गया। इसके बाद फिल्म देख रहे नाराज़ दर्शकों ने जमकर हंगामा काटा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली एनसीआर से सटे नोएडा के द ग्रेट इंडियन पैलेस मॉल में मंगलवार रात को ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर खूब हंगामा बरपा। खबर है कि नोएडा GIP मॉल के सिनेमाघर में बीच चल रहा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का शो अचानक से रुक गया। जिसके बाद फ़िल्म देखने वाले दर्शकों ने इसको लेकर हंगामा किया और फ़िल्म को साजिशन रोकने की बात कही। इस दौरान थिएटर से मूवी देखने पहुंचे दर्शकों ने भारत माता की जय के नारे लगाए।

हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। इस दौरान जाकर दोबारा से मूवी को दोबारा से शुरू किया गया। दरअसल, नोएडा पुलिस के मुताबिक बीते मंगलवार की रात को GIP मॉल के सिनेमाघर में अचानक फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का संचालन रुक गया। इसके बाद फिल्म देख रहे नाराज़ दर्शकों ने जमकर हंगामा काटा। मौके पर हिंदू संगठनों के लोग भी पहुंच गए और मैनेजर एजाज खान पर जानबूझकर फिल्म बंद करने का आरोप लगाया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। जिसके बाद फिल्म को दोबारा शुरू करवाया। पुलिस के मुताबिक AC में खराबी आने की वजह से फिल्म बीच में रोक दी गई थी। हालांकि पुलिस की सूझबूझ से मामले को जल्द शांत करा कर स्थिति को नियंत्रित कर लिया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia