केरल के एर्नाकुलम जिले के किजहक्कम्बलम में बवाल! श्रमिकों के दो समूहों में झड़प, 5 पुलिस कर्मी घायल

एर्नाकुलम के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्तिक ने बताया कि 150 श्रमिकों को गिरफ्तार किया गया है और वे पुलिस हिरासत में हैं और उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि एक उद्योग के श्रमिकों के दो समूहों के आपस में लड़ने के बाद स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

केरल के एर्नाकुलम जिले के किजहक्कम्बलम में दो समूहों में आपस में झड़प हो गई। लोगों ने पुलिस वाहनों में आग लगा दी, जिसमें एक सर्कल इंस्पेक्टर सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। यह घटना शनिवार रात क्रिसमस कैरल म्यूजिक टीम को लेकर हुए विवाद के बाद हुई। किजक्कम्बलम में एक प्रमुख निजी उद्योग के लिए काम कर रहे शराब के नशे में लगभग 500 श्रमिकों के बीच झड़प हो गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की, जिन्होंने पुलिस पर पथराव और डंडों से हमला किया। हमले में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रमिकों ने पुलिस की दो जीपों को भी जला दिया। पुलिस की एक टुकड़ी मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया।


एर्नाकुलम के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्तिक ने मीडियाकर्मियों को बताया कि 150 श्रमिकों को गिरफ्तार किया गया है और वे पुलिस हिरासत में हैं और उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि एक उद्योग के श्रमिकों के दो समूहों के आपस में लड़ने के बाद स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गया और जनता से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस पर भी हमला किया गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia