लाल किला बवाल केस: CISF जवान पर तलवार से हमला करने का आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस का दावा, मिले सबूत

आकाश प्रीत सिंह पर लाल किले पर सीआईएसएफ के जवानों के ऊपर तलवार से हमला करने का आरोप है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक आकाश प्रीत सिंह की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली और पंजाब में छापेमारी की गई जिसके बाद ये नॉर्थ दिल्ली से पुलिस के हत्थे चढ़ा था।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

26 जनवरी को दिल्ली के लाल किले पर हुए बवाल में शामिल आकाश प्रीत सिंह नाम के एक शख्स को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में पहले ही 28 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि 44 एफआईआर दर्ज किए जा चुके हैं।

खबरों के मुताबिक, आकाश प्रीत सिंह पर लाल किले पर सीआईएसएफ के जवानों के ऊपर तलवार से हमला करने का आरोप है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक आकाश प्रीत सिंह की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली और पंजाब में छापेमारी की गई जिसके बाद ये नॉर्थ दिल्ली से पुलिस के हत्थे चढ़ा था।


दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के एडिशनल कमिश्नर बीके सिंह के मुताबिक, आकाश के बारे में भी जानकारी मिली थी और इसके खिलाफ सबूत मिले हैं।

गौरतलब है कि 26 जनवरी को दिल्ली में कृषि कानून के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर मार्च किया था। दिल्ली में निकली ट्रैक्टर परेड के दौरान कई जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच तनाव देखने को मिला था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;