विपक्षी एकता के खिलाफ फैलाई गई तमिलनाडु में प्रवासियों पर हमले की अफवाह! स्टालिन का बड़ा दावा

सीएम एम. के. स्टालिन ने कहा कि इस मामले की विस्तृत जांच में पाया गया है कि प्रवासी श्रमिकों को तमिलनाडु में किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि इस बारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तथ्यों से अवगत करा दिया गया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उनके द्वारा बीजेपी के खिलाफ विपक्षी एकता का आह्वान करने के एक दिन बाद राज्य में बिहार के प्रवासी श्रमिकों पर हमले की अफवाह फैली। उन्होंने अफवाहों के लिए उत्तर भारत के बीजेपी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया।

सीएम स्टालिन ने 'अनगलिल ओरुवन' या 'आप में से एक' कार्यक्रम के दौरान सवालों का जवाब देते हुए यह दावा किया। स्टालिन ने कहा कि उत्तर भारत के कुछ बीजेपी नेताओं ने इन अफवाहों को गलत मंशा से साझा किया। बीजेपी के खिलाफ विपक्षी एकता का आह्वान करने के एक दिन बाद सुनियोजित तरीके से राज्य में बिहार के प्रवासी श्रमिकों पर हमले की अफवाह फैलाई गई।


मुख्यमंत्री स्टालिन ने कहा कि इतने सालों से उत्तरी राज्यों के प्रवासी मजदूर खुशी-खुशी यहां आ रहे हैं और बाद में उनकी संख्या और बढ़ती गई, क्योंकि उन्हें यहां कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन किसी ने हमले का फर्जी वीडियो बनाकर गुमराह किया कि प्रवासी श्रमिकों पर हमला किया गया। और इस अफवाह को गलत तरीके से फैलाया गया।

इसके अलावा सीएम एम. के. स्टालिन ने कहा कि इस मामले की विस्तृत जांच में पाया गया है कि प्रवासी श्रमिकों को तमिलनाडु में किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि इस बारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तथ्यों से अवगत करा दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia