धाविका हिमा दास ने कोरोना वायरस को दी मात, कहा- ट्रैक पर वापसी के लिए बेताब, एक हफ्ते पहले हुई थी पॉजिटिव

भारत की दिग्गज धाविका हिमा दास ने कहा कि मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं उन सबका धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने ऐसे समय में मुझे प्यार दिया। अब मैं ट्रेक पर वापसी के लिए बेताब हूं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारत की दिग्गज धाविका हिमा दास ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। इस बारे में गुरुवार को उन्होंने खुद घोषणा की है। वह एक सप्ताह पहले ही कोरोना पॉजिटिव हुई थी, जिसके बाद उनकी रिपॉर्ट निगेटिव आई है। पटियाला में राष्ट्रीय खेल संस्थान (एनआईएस) से लौटने के बाद 21 साल की हिमा दास पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

दास, चोट से उभरने और कोरोना से ठीक होने के बाद जून में होने वाले इंटर स्टेट एथलीट्स चैपिंयशिप के लिए दोबारा से ट्रेनिंग शुरू करने वाली है। इस बारे में उन्होंने खुद ट्विटर पर जानकारी दी है।

उन्होंने कहा, '' मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं उन सबका धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने ऐसे समय में मुझे प्यार दिया। अब मैं ट्रेक पर वापसी के लिए बेताब हूं।


हिमा ने आखिरी बार ओलंपिक क्वालीफाइंग इवेंट इंटर-स्टेट मीट में भाग लिया था, जहां उन्होंने 100 मीटर की दौर में हैमस्ट्रिंग की समस्या आई थी। इसलिए वह कई दौर से हट गई थी लेकिन अब उन्होंने 200 मीटर फाइनल में दौड़ने का विकल्प चुना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia