उत्तराखंड विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए देहरादून पहुंचे सचिन पायलट, जनता से मांगा समर्थन, व्यापारियों से भी की बात

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट उत्तराखंड के दौरे पर हैं। वे देहरादून के राजपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचकर जनता के बीच पहुंचे और यहां से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में साथ मांगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के दिग्गज प्रचार को मैदान में उतर रहे हैं। इसी कड़ी में राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट उत्तराखंड के दौरे पर हैं। वे देहरादून के राजपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचकर जनता के बीच पहुंचे और यहां से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में साथ मांगा। इसके साथ ही बाजार में व्यापारियों से भी बात की।

महानगर दून व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुनील कुमार बांगा के नेतृत्व में व्यापारी सचिन पायलट का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। इसके बाद डिस्पेंसरी रोड के समीप महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा और पूर्व विधायक राजकुमार सहित सभी कांग्रेस कार्यकत्तार्ओं ने सचिन पायलट का स्वागत किया।

व्यापारियों ने उनके साथ पलटन बाजार से डिस्पेंसरी रोड में प्रचार किया। सचिन पायलट करीब साढ़े 11 बजे घंटाघर पहुंचे। युवा कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता और जिला प्रभारी आरुषि सुंदरियाल ने बताया कि राजपुर रोड विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के बाद कांग्रेस नेताओं से बातचीत करेंगे। इस दौरान युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवादल के कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia