बंदूक का लाइसेंस लेने के बाद सलमान ने खरीदी बुलेट प्रूफ गाड़ी, लगातार मिल रही धमकियों से हुए परेशान!

धमकियों के बाद से सलमान खान को मुंबई पुलिस की तरफ से वाई-प्लस सुरक्षा मिल रही है, लेकिन फिर भी कोई रिस्क नहीं लेते हुए उन्होंने अपने लिए निसान पेट्रोल एसयूवी इंपोर्ट कराई है। यह आर्मर्ड और बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ उनकी पुरानी लैंड क्रूजर का अपग्रेड है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सुपरस्टार सलमान खान ने पिछले कुछ दिनों से लगातार मिल रही जान मारने की धमकियों के बीच आत्मरक्षा के लिए बंदूक का लाइसेंस लेने के बाद अब एक शानदार व्हाइट बुलेट प्रूफ एसयूवी खरीदी है। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने बताया कि अब इसी गाड़ी में वो शहर का चक्कर लगाते हैं।

पिछले साल पिता सलीम खान को धमकी वाला पत्र मिलने के बाद से ही सलमान खान को मुंबई पुलिस की तरफ से वाई-प्लस सिक्योरिटी कवर मिल रही है, लेकिन फिर भी कोई रिस्क नहीं लेते हुए उन्होंने अपने लिए निसान पेट्रोल एसयूवी इंपोर्ट कराई है। यह आर्मर्ड और बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ उनके पूर्व मॉडिफाई टोयोटा लैंड क्रूजर का अपग्रेड होगा।


यहां बता दें कि पिछले कुछ महीनों से जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से सलमान और उनके पिता और प्रसिद्ध बॉलीवुड लेखक सलीम खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं। बिश्नोई ने हाल में रीलीज एक वीडियो इंटरव्यू में कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। इसके बाद सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा कुछ हफ्ते पहले एक बार फिर बढ़ा दी गई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' इसी महीने के अंत में ईद-उल-फितर के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'टाइगर 3' और फिर 'टाइगर वर्सेज पठान' है, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ काम करते नजर आएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia