सिनेजीवन: सलमान ने किया फिल्म 'राधे' ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान और बॉम्बे HC से विजय राज को अंतरिम राहत

सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे को लेकर एक तगड़ा ऐलान हुआ है जो कि फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है और बॉलीवुड एक्टर विजय राज को लेकर हाल ही में एक राहत बड़ी खबर सामने आई है। छेड़छाड़ मामले में विजय राज को नागपुर हाई कोर्ट की ओर सेअंतरिम राहत दे दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'देर ना हो जाए' फेम फरीद साबरी का निधन

बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। राजस्थान का नाम बॉलीवुड तक रोशन करने वाले जयपुर के मशहूर कव्वाल फरीद साबरी ने हाल ही में दुनिया को अलविदा कह दिया है। फरीद साबरी ने बुधवार सुबह 60 की उम्र में आखिरी सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार रात को फरीद साबरी की तबीयत काफी बिगड़ गई थी। वो निमोनिया से बीमार थे। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बुधवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। फरीद साबरी के पार्थिव शरीर को राजधानी जयपुर में उनके पैतृक निवास मथुरा वालों की हवेली पर ले जाया गया है। यहां से दोपहर को सभी आखिरी रस्म-रिवाज पूरी की जाएंगी। दोपहर बाद फरीद साबरी को मिस्कीन शाह कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान ने किया 'राधे' ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान

ईद रिलीज की परंपरा को ध्यान में रखते हुए, सलमान खान फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए मेगा रिलीस योजना साझा की है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, फिल्म अब 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मल्टीफॉर्मेट रिलीज और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक व्यापक रिलीज होगी। सलमान खान की फिल्में पूरी तरह से दर्शकों का मनोरंजन करती हैं, जो जनसांख्यिकी में दर्शकों को लुभाती हैं और हाल के दिनों में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक हैं। हालांकि, देश में लगातार विकसित हो रही कोविड स्थिति के कारण बेहद सीमित थिएट्रिकल रिलीज़ होगी है, जिससे सलमान खान के कई प्रशंसकों को निराशा हो सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

छेड़छाड़ मामले में बॉम्बे HC से विजय राज को अंतरिम राहत

बॉलीवुड एक्टर विजय राज को लेकर हाल ही में एक राहत बड़ी खबर सामने आई है। छेड़छाड़ मामले में विजय राज को नागपुर हाई कोर्ट की ओर सेअंतरिम राहत दे दी है। विजय राज पर फिल्म शेरनी की एक महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड़ और उनका पीछा करने का आरोप लगा था। इस मामले में पुलिस ने महाराष्ट्र के गोंदिया जिले से उन्हें गिरफ्तार भी किया था। हालांकि, कुछ समय बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी। वहीं अब हाई कोर्ट ने निर्देश दिया है कि विजय राज के खिलाफ गोंदिया जिले में मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष लंबित आपराधिक मामले में सभी कार्यवाही पर रोक लगाई जाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पाकिस्तानी रैपर ने आलिया भट्ट पर बना डाला रैप सॉन्ग

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्मों में एक्टिंग के दम पर ऐसी पहचान बनाई है कि उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं है। इसी बीच उनका एक ऐसा फैन देखने को मिला, जिसने एक्ट्रेस से इम्प्रेस होकर उन पर गाना ही बना डाला। उनका ये फैन कोई और नहीं, बल्कि पाकिस्‍तानी रैपर है। उनके द्वारा एक्ट्रेस पर बनाया गया ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई। वहीं आलिया भी खुद पर बने इस रैप सॉन्‍ग को देख कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रैप सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके दोस्त आलिया भट्ट पर एक गाना बनाने के लिए कहते हैं। इसके बाद मुहम्मद शाह शुरू हो जाते हैं और रैप करते हुए आलिया के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर करते हैं। इस वीडियो में आलिया की फिल्मों के कई लुक्स नजर आ रहे हैं।

बोमन ईरानी-अरशद वारसी का शो 'LOL-हंसे तो फसे' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज अमेज़ॅन ऑरिजिनल की नई सीरीज "लोल - हंसे तो फसे" का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। अंतर्राष्ट्रीय अमेजॉन मूल श्रृंखला लोल का इस लोकल एडिशन में कॉमेडियन का एक ग्रुप नर आएगा, जिन्होंने भारत के कॉमेडी परिदृश्य पर अपनी एक गहरी छाप छोड़ दी है। मेजबान अरशद वारसी और बोमन ईरानी की सतर्कता के तहत आदार मलिक, आकाश गुप्ता, अदिति मित्तल, अंकिता श्रीवास्तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर और सुरेश मेनन यहाँ कड़ी चुनौती का सामना करते हुए नज़र आएंगे। शायद पहली बार, यहां न केवल उनके ह्यूमर का इम्तेहान लिया जाएगा, बल्कि उनके धीरज की भी परीक्षा होगी, क्योंकि वे लगातार छह घंटे तक बैटल करेंगे, जहाँ वे खुद पोकर फेस बना कर घर में मौजूद दूसरों को हँसाते हुए दिखाई देंगे! लक्ष्य कमरे में हँसने वाला अंतिम इंसान होना चाहिए और जो व्यक्ति लंबे वक्त तक स्ट्रैट फेस रख पाएगा वह आखिरकार खेल जीत जाएगा। भारतीय और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 30 अप्रैल, 2021 से शुरू होने वाले शो को विशेष रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia