LIVE: मुंबई पहुंचे सलमान खान, घर की बालकनी से ट्रेडमार्क स्टाइल में हिलाया फैन्स को हाथ

काला हिरण शिकार केस में जोधपुर सेशन कोर्ट से सलमान खान को 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है। जमानत मिलने के बाद जोधपुर सेंट्रल जेल से उन्हें रिहा कर दिया गया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

07 Apr 2018, 9:15 PM

वीडियो: सलमान ने फैंस को इशारा कर कहा, "घर जाओ, और सो जाओ"

07 Apr 2018, 9:06 PM

फैन्स ने शेयर कीं सलमान खान की बालकनी से ली गई वीडियो

07 Apr 2018, 9:03 PM

घर की बालकनी में भांजे को गोद में लेकर आए सलमान खान


07 Apr 2018, 8:59 PM

सलमान खान पहुंचे घर: बालकनी से फैन्स को ट्रेडमार्क स्टाइल में हाथ हिलाकर कहा शुक्रिया

07 Apr 2018, 7:55 PM

मुंबई पहुंचे सलमान खान


07 Apr 2018, 6:43 PM

थोड़ी देर में मुंबई पहुंचेंगे सलमान खान

जोधपुर एयरपोर्ट से अभिनेता सलमान खान खान चार्टेड प्लेन से मुंबई के लिए रवाना हुए हैं। बताया जा रहा है कि शाम 7.30 बजे तक वे मुंबई पहुंचेंगे।

07 Apr 2018, 6:14 PM

जोधपुर: चार्टेड प्लेन से मुंबई के लिए रवाना हुए सलमान खान

जोधपुर एयरपोर्ट से सलमान खान अपनी बहनों के साथ चार्टेड प्लेन से मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।


07 Apr 2018, 5:59 PM

जोधपुर सेंट्रल जेल से बाहर निकलते हुए सलमान खान की तस्वीरें

07 Apr 2018, 5:46 PM

जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान

जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा होने के बाद अभिनेता सलमान खान जोधपुर एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट से चार्टेड प्लेन से सीधे वे मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे ।


07 Apr 2018, 5:38 PM

जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा हुए सलमान खान

जोधपुर सेंट्रल जेल अभिनेता सलमान खान रिहा हो गए हैं। जेल से वे सीधे जोधपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए हैं। सलमान एयरपोर्ट से चार्टेड प्लेन से सीधे मुंबई रवाना होंगे। उन्हें लेने के लिए चार्टेड प्लेन एयरपोर्ट पर पहुंच चुका है। सलमान की दोनों बहनें भी एयरपोर्ट पहुंच चुकी हैं।

07 Apr 2018, 5:36 PM

सलमान खान को लेने जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचा चार्टेड प्लेन

अभिनेता सलमान को लेने के लिए चार्टेड प्लेन जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंच चुका है। जेल से सलमान खान सीधे जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और वहां मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे।


07 Apr 2018, 5:26 PM

जोधपुर सेंट्रल जेल में रिहाई की प्रक्रिया पूरी

जोधपुर सेंट्रल जेल में रिहाई की प्रक्रिया पूरी हो गई है। बताया जा रहा है कि कुछ पलों में अभिनेता सलमान खान जेल से रिहा हो जाएंगे। सलमान जेल से सीधे जोधपुर एयरपोर्ट जाएंगे, जहां से वे मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। सलमान खान ने एयरपोर्ट प्रशासन से चार्टर्ड प्लेन के उड़ान के लिए इजाजत मांगी है।

07 Apr 2018, 5:21 PM

जोधपुर सेंट्रल जेल से कुछ ही देर में रिहा होंगे सलमान खान

जोधपुर सेंट्रल जेल सुपरिंटेंडेंट ने कहा कि कोर्ट से बेल ऑर्डर मिल गया है और आधा घंटा में सलमान को रिहा करने की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।


07 Apr 2018, 4:57 PM

कुछ ही पलों में रिहा होंगे सलमान खान, बहनें सलमान को लेने जेल के अंदर गईं

कुछ ही पलों में अभिनेता सलमान खान जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा होने वाले हैं। उनकी बहनें कार से जेल के अंदर गई हैं। सुरक्षा कारणों से जेल प्रशासन ने कार को जेल के अंदर जाने की इजाजत दी।

07 Apr 2018, 4:35 PM

पटना में जश्न मनातीं सलमान की राखी बहनें

सलमान खान को जमानत मिलने के बाद पूरे देश में उनके फैन्स जश्न माना रहे हैं। पटना में सलमान की राखी बहनें सबा और फराह खुशी जताई। दोनों बहनें जुड़वा हैं और इनके सिर भी आपस में जुड़े हुए हैं।


07 Apr 2018, 3:02 PM

जोधपुर सेशन कोर्ट से सलमान खान को जमानत मिली

काला हिरण शिकार केस में जोधपुर सेशन कोर्ट से अभिनेता सलमान खान को 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है। जज रवींद्र कुमार जोशी ने सलमान की जमानत पर 3 बजे फैसला सुनाया। इससे पहले सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल जेल की सजा के साथ 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। इसके बाद सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल में भेज दिया गया था। शुक्रवार को सलमान की जमानत पर सुनवाई पूरी नहीं हो पाई थी। शनिवार यानी 7 अप्रैल को लंच से पहले जज ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनीं। दलीलें सुनने के बाद जज ने लंच बाद फैसला सुनाने के लिए कहा था।

1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर 1 और 2 अक्टूबर की रात को जोधपुर के पास कांकाणी वन क्षेत्र में दो काले हिरणों के शिकार का आरोप है। इसी मामले में सीजेएम कोर्ट ने 5 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान को दोषी करार दिया था।

07 Apr 2018, 4:23 PM

कोर्ट से जारी हुआ रिलीज ऑर्डर

अभिनेता सलमान खान को जेल से रिहा करने को लेकर जोधपुर सेशन कोर्ट से रिलीज ऑर्डर जारी हो गया है। बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में सलमान खान जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा हो जाएंगे।


07 Apr 2018, 4:15 PM

सलमान खान कुछ ही देर में जेल से रिहा हो सकते हैं

जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद अभिनेता सलमान खान कुछ ही देर में रिहा हो सकते हैं। जेल के बाहर जमा भीड़ को हटाया जा रहा है। जेल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है।

07 Apr 2018, 3:59 PM

जोधपुर सेंट्रल जेल के बाहर बड़ी संख्या में सलमान के फैन्स जमा

जोधपुर सेशन कोर्ट से सलमान खान की जमानत की खबर मिलने के बाद जोधपुर सेंट्रल जेल के बाहर बड़ी संख्या में सलमान के फैन्स जमा हो गए हैं। सलमान के स्वागत के लिए उनके फैन्स ने जेल के बाहर गुलाब के फूल बिछा दिए हैं।


07 Apr 2018, 3:40 PM

7 मई को फिर सलमान खान को कोर्ट में पेश होना होगा

07 Apr 2018, 3:38 PM

मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर फैन्स का जश्न


07 Apr 2018, 3:37 PM

सलमान खान कोर्ट की इजाजत के बिना विदेश नहीं जा पाएंगे

जोधपुर सेशन कोर्ट से सलमान खान को भले ही जमानत मिल गई हो, लेकिन वे कोर्ट की इजाजत के बिना विदेश नहीं जा पाएंगे। सलमान को 7 मई से पहले कोर्ट में पेश होना होगा। 7 मई को मामले की अगली सुनवाई होगी।

07 Apr 2018, 3:32 PM

आज ही जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा हो सकते हैं सलमान खान

काला हिरण शिकार केस में 5 साल की सजा पाने के बाद अभिनेता सलमान खान जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं। सेशन कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बताया जा रहा है कि आज ही वे जेल से छूट सकते हैं। जज के साइन करने के बाद जमानत के पेपर को जोधपुर सेंट्रल में भेजा जाएगा। जमानत के कागजात पहुंचते ही जेल प्रशासन प्रक्रिया पूरी कर सलमान को रिहा कर देगा।


07 Apr 2018, 3:22 PM

सलमान के वकीलों ने कहा, हमें इंसाफ मिला

जोधपुर सेशन कोर्ट से अभिनेता सलमान खान को जमानत मिलने के बाद उनके वलीकों कहा कि उन्हें अदालत से इंसाफ मिल गया है। सलमान को जमानत मिलने से उनके प्रशंसक बेहद खुशी हैं। उधर विश्नोई समाज ने कहा है कि सलमान खान को जमानत देने के खिलाफ वह हाईकोर्ट में अपील करेगा।

07 Apr 2018, 2:58 PM

जज रविंद्र कुमार जोशी फैसला लिखवा रहे हैं

जोधपुर सेशन कोर्ट से अभिनेता सलमान खान की जमानत पर थोड़ी ही देर में फैसला आने वाला है। खबरों के मुताबिक, जज रविंद्र कुमार जोशी फैसला लिखवा रहे हैं।वहीं इस बीच सलमान खान के वकील महेश बोरा ने कहा कि उन्हें जमानत मिलने की पूरी उम्मीद है।


07 Apr 2018, 2:49 PM

सलमान खान की जमानत पर थोड़ी देर में आएगा फैसला

जोधपुर सेशन कोर्ट से सलमान खान की जमानत पर थोड़ी देर में फैसला आने की संभाना है। इससे पहले बताया जा रहा था कि दोपहर 2 बजे फैसला आएगा। सेशन कोर्ट में जमानत पर सुनवाई पूरी हो चुकी है।

07 Apr 2018, 2:11 PM

सलमान खान की जमानत पर अब 3 बजे आएगा फैसला

सलमान की जमानत अर्जी पर अब 3 बजे फैसला आने की संभावना है। पहले बताया जा रहा था कि लंच के बाद दोपहर 2 बजे फैसला आएगा। जमानत अर्जी पर सुनवाई पूरी हो चुकी है।


07 Apr 2018, 2:03 PM

जोधपुर सेशन कोर्ट के बाहर उमड़ी भीड़

अभिनेता सलमान खान की जमानत पर फैसला आने से पहले जोधपुर सेशन कोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए हैं। सभी को कोर्ट के फैसले का इंतजार है। कोर्ट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

07 Apr 2018, 1:50 PM

सलमान खान की जमानत पर थोड़ी देर में आएगा फैसला

जोधपुर सेशन कोर्ट से अभिनेता सलमान खान की जमानत पर थोड़ी देर में फैसला आएगा। इससे पहले जज रवींद्र कुमार जोशी ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कहा था कि लंच के बाद मामले में फैसला सुनाया जाएगा।


07 Apr 2018, 1:40 PM

मैंने नहीं देखा तबादले के बाद किसी जज ने फैसला दिया हो: वकील महिपाल बिश्नोई

बिश्नोई समाज के वकील महिपाल बिश्नोई ने तबादले के बावजूद जज रवींद्र कुमार जोशी के सुनवाई करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि तबादला होने पर जज के विवेक पर निर्भर पर करता है कि वो चाहें तो सुनवाई करें और चाहें तो मामले को लिंक कोर्ट में दे सकते हैं। महिपाल बिश्नोई ने कहा कि अभी तक परंपरा रही है कि तबादले के बाद जज फैसला नहीं देते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अपने करियर में अब तक नहीं देखा कि तबादले के बाद किसी जज ने फैसला दिया हो।

07 Apr 2018, 1:11 PM

कोर्ट में बहस पूरी, सलमान को जमानत का इंतजार

जोधपुर के सेशन कोर्ट में अभिनेता सलमान खान की जमानत पर बहस पूरी हो चुकी है। सलमान और उनके परिवार को अब जमानत का इंतजार है। लंच के बाद उनकी जमानत पर सेशन कोर्ट से फैसला आएगा। दोनों पक्षकों की दलीलें सुनने के बाद सलमान के वकील ने जज रवींद्र कुमार जोशी से यह अपील की कि जो भी फैसला हो वे सुना दें। इस पर जज ने कहा कि लंच के बाद जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा। जज रवींद्र जोशी का बीती रात सिरोही ट्रांसफर हो गया था, बावजूद इसके उन्होंने सलमान की जमानत पर सुनवाई जारी रखने का फैसला किया।


07 Apr 2018, 12:21 PM

सलमान खान को जेल का ही खाना दिया जाता है: जेल प्रशासन

जोधपुर सेंट्रल जेल के अधिकारियों ने साफ किया है कि सलमान खान को जेल में विशेष सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं। जेल प्रशासन ने कहा है कि सलमान खान को जेल का ही खाना दिया जाता है, जेल के अंदर कहीं से खाना नहीं आता है। सेंट्रल जेल के अधिकारी ने यह भी कहा कि जेल के अंदर कोई सेल्‍फी और मोबाइल फोन की इजाजत नहीं है।

07 Apr 2018, 12:00 PM

सलमान की बहन अलवीरा बॉडीगार्ड शेरा के साथ होटल की तरफ रवाना

जोधपुर सेशन कोर्ट में सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी होने के बाद सलमान की बहन अलवीरा बॉडीगार्ड शेरा के साथ कोर्ट से होटल की तरफ रवाना हो गई हैं। अब दोपहर 2 बजे के बाद सलमान की जमानत पर फैसला आएगा।


07 Apr 2018, 11:55 AM

सलमान खान को जेल में सुनवाई पूरी होने की जानकारी दी गई

जोधपुर सेशन कोर्ट में जमानत पर सुनवाई पूरी हो गई है, इस बात की जानकारी सलमान खान को जेल में दे दी गई है।

07 Apr 2018, 11:40 AM

कोर्ट रूम में बेहोश हुईं सलमान की बहन अलवीरा

जोधपुर सेशन कोर्ट में सलमान खान की बहन अलवीरा बेहोश हो गईं, जिसके बाद सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने उन्हें सहारा देकर कोर्ट रूम से बाहर निकाला।


07 Apr 2018, 11:20 AM

सलमान खान की जमानत पर दोपहर 2 बजे के बाद आएगा फैसला

07 Apr 2018, 11:16 AM

सलमान के वकील महेश बोरा ने कहा, सलमान को झूठे केस में फंसाया गया

सलमान के वकील महेश बोरा ने कहा कि सलमान खान निर्दोष हैं और उन्हें झूठे केस में फंसाया गया है। सुनवाई के दौरान सलमान खान के वकील ने कहा कि सलमान ने जमानत की सारी शर्तें मान ली हैं। सलमान के वकील ने कोर्ट को यह भी बताया कि इन 20 सालों में सलमान ने हमेशा कोर्ट का सम्मान किया है।


07 Apr 2018, 11:08 AM

सलमान खान की जमानत पर लंच के बाद आ सकता है फैसला

अभिनेता सलमान खान की जमानत पर सुनवाई के बाद वकील कोर्ट से बाहर आए हैं। वकीलों के मुताबिक, लंच के बाद सलमान की जमानत पर फैसला आ सकता है।

07 Apr 2018, 11:01 AM

सेशन कोर्ट में केस से जुड़े सभी रिकॉर्ड लाए गए

काला हिरण शिकार केस से जुड़े सभी रिकॉर्ड सेशन कोर्ट में लाए गए हैं। इससे पहले शुक्रवार को सेशन कोर्ट ने सभी रिकॉर्ड मंगाए थे।


07 Apr 2018, 10:56 AM

कोर्ट में सलमान की जमानत पर सुनवाई, जेल के बाहर सलमान के फैन्स जमा

सेशन कोर्ट में सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है। वहीं जोधपुर सेंट्रल जेल के बाह सलमान खान के फैन्स बड़ी संख्या में जमा है। जिसके देखते हुए जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

07 Apr 2018, 10:50 AM

जज रवींद्र कुमार जोशी दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद प्रावधान पढ़ रहे हैं

जोधपुर सेशन कोर्ट में अभिनेता सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है। इस बीच सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने सलमान की जमानत का विरोध किया है। जज रवींद्र कुमार जोशी दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद प्रावधान पढ़ रहे हैं।


07 Apr 2018, 10:44 AM

सेशन जज रवींद्र कुमार जोशी से मिलने के बाद सीजेएम देव कुमार खत्री कोर्ट से निकले

सीजेएम देव कुमार खत्री सेशन कोर्ट पहुंचे थे। सेशन जज रवींद्र कुमार जोशी से मुलाकात के बाद वे कोर्ट से बाहर निकल गए हैं। जज देव कुमार खत्री ने ही काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी।

07 Apr 2018, 10:43 AM

सलमान खान की जमानत पर कोर्ट में सुनवाई शुरू

जोधपुर सेशन कोर्ट में सलमान खान की जमानत पर सुनवाई शुरू हो गई है। जज जोशी ही जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे हैं।


07 Apr 2018, 10:38 AM

जमानत पर बहस पूरी हो चुकी है, हमें फैसले का इंतजार है : महेश बोहरा, सलमान के वकील

सलमान खान के वकील ने कहा है कि तबादले के बाद ऐसा नहीं होता कि जज को तुंरत दूसरी जगह जाना पड़े। उन्होंने कहा कि जमानत को लेकर बहस कल पूरी हो चुकी है और हम आज फैसले की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं अभियजन पक्ष के वकील पोकर राम बिश्नोई ने कहा कि जल्द ही इस पर सुनवाई शुरु होगी

07 Apr 2018, 10:30 AM

सलमान को सजा सुनाने वाले जज ने की जमानत पर सुनवाई करने वाले जज जोशी से मुलाकात

सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाने वाले जज देव कुमार खत्री ने जोधपुर सेशंस कोर्ट में जज आर के जोशी से उनके चैंबर में मुलाकात की। सूत्रों का कहना है कि यह एक रूटीन मुलाकात है। इन दोनों ही जजों का बीती रात तबादला कर दिया गया।


07 Apr 2018, 10:21 AM

कोर्ट पहुंची सलमान की बहने अलवीरा और अर्पिता, थोड़ी देर में शुरु होगी जमानत अर्जी पर सुनवाई

07 Apr 2018, 10:03 AM

सलमान की जमानत अर्जी पर सुनवाई करने वाले जिला एंव सत्र न्यायाधीश जज आर के जोशी कोर्ट पहुंचे


07 Apr 2018, 9:59 AM

जज आर के जोशी कोर्ट पहुंचे, थोड़ी देर में शुरु होगी सुनवाई

सलमान खान के लिए राहत की खबर आई है। देर रात तबादला होने के बाद भी सलमान खान की जमानत पर सुनवाई करने वाले जज आर के जोशी जोधपुर कोर्ट पहुंच गए हैं। अब उम्मीद है कि थोड़ी देर बाद जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी

07 Apr 2018, 9:39 AM

जज अपने विवेक से करेंगे सुनवाई का फैसला : महिपाल बिश्नोई, बिश्नोई समाज के वकील

बिश्नोई समाज के वकील महिपाल बिश्नोई का कहना है कि ऐसे हाई प्रोफाइल मामलों में जज अपने विवेक से फैसला लेते हैं कि वे सुनवाई करें या न करें। उन्होंने कहा कि आम तौर पर जमानत जैसे मामलों में जज तबादला होने के बाद भी सुनवाई करते हैं। गौरतलब है कि कल रात ही राजस्थान में 87 जजों का तबादला हुआ है। इनमें सलमान खान की जमानत पर सुनवाई करने वाले जज भी शामिल हैं। इसके अलावा सलमान खान को सजा सुनाने वाले जज का भी प्रमोशन कर तबादला कर दिया गया है।


07 Apr 2018, 9:34 AM

प्रीटी जिंटा को उम्मीद सलमान को राहत मिलेगी

प्रीटी जिंटा को उम्मीद है कि सलमान खान को जल्द ही राहत मिलेगी। प्रीटी जिंटा कल जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान खान से मिलने आई थीं।

07 Apr 2018, 9:10 AM

सलमान खान की जमानत पर सुनवाई करने वाले जज का तबादला

राजस्थान में अचानक शुक्रवार देर रात 87 जजों का तबादला कर दिया गया। इन जजों में वह जज भी शामिल हैं जिन्होंने शुक्रवार को सलमान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई की थी और फैसले को शनिवार के लिए सुरक्षित रख लिया था। सलमान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई जज रविंद्र कुमार जोशी ने की थी। उनका तबादला सिरोही कर दिया गया है। उनकी जगह सेशंस कोर्ट के नए जज चंद्रकुमार सोंगरा होंगे। इन तबादलों से सलमान की शनिवार को होने वाली जमानत की सुनवाई पर क्या और कितना असर पड़ेगा, ये साफ नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia