सिनेजीवन: 'दबंग 4' को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा अपडेट और 'क्रू' के मेकर्स को लगा झटका!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी लोकप्रिय 'दबंग' फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट पर एक अपडेट शेयर किया है और फिल्म क्रू रिलीज के तुरंत बाद ऑनलाइन लीक हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'पटना शुक्ला' के प्रीमियर पर 'दबंग 4' को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी लोकप्रिय 'दबंग' फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट पर एक अपडेट शेयर किया है और कहा है कि जिस पल वह और उनके भाई अरबाज खान एक स्क्रिप्ट पर सहमत हो जाएंगे, फिल्म बन जाएगी। अरबाज द्वारा निर्मित स्ट्रीमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' के प्रीमियर में सलमान शामिल हुए, जहां मीडिया ने स्टार से 'दबंग 4' के बारे में पूछा।

सुपरस्टार ने जवाब दिया, ''बहुत जल्दी, जैसे ही दोनों भाई एक ही स्क्रिप्ट में लॉक हो जाएंगे। वह कुछ और चाहता है और मैं कुछ और.. जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी, वैसी ही 'दबंग 4' रिलीज हो जाएगी।''

सलमान ने रवीना की जमकर तारीफ की, जिन्होंने 1991 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पत्थर के फूल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'पटना शुक्ला' में रवीना तन्वी शुक्ला की भूमिका में हैं।

एक्टर ने कहा, ''मैंने रवीना के साथ 'पत्थर के फूल' और 'अंदाज अपना-अपना' समेत 3-4 फिल्मों में काम किया है। मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म मेरे साथ की थी। अब इतने सालों बाद अरबाज उनके साथ काम कर रहे हैं। वह बहुत अच्छी एक्टर हैं और मेरी दोस्त हैं।''

सलमान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनकी बेटी राशा को भी शुभकामनाएं दीं, जो अभिषेक कपूर की आने वाली थ्रिलर में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। 'पटना शुक्ला' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

सिनेजीवन: 'दबंग 4' को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा अपडेट और 'क्रू' के मेकर्स को लगा झटका!
PRIYA RAWAT

क्रिकेटर्स के फैंस पर भड़के सोनू सूद, कहा- 'एक दिन आप उनके लिए चीयर्स करते हैं, अगले दिन आलोचना'

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद क्रिकेटर्स के सपोर्ट में उतरे और फैंस से उन खिलाड़ियों का सम्मान करने की अपील की, जिन्होंने देश को गौरवान्वित किया है।

सोनू का ये कमेंट क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के फैंस द्वारा भारी आलोचनाओं का सामना करने के बाद आया है।

मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी की कमान संभालने के बाद से, पंड्या को भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। आईपीएल 2024 मैचों के दौरान स्टेडियम में लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया।

किसी भी खिलाड़ी का नाम लिए बिना, सोनू ने एक्स पर लिखा, ''हमें अपने खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। वे खिलाड़ी जिन्होंने हमें गौरवान्वित किया, वे खिलाड़ी जिन्होंने हमारे देश को गौरवान्वित किया। एक दिन आप उनके लिए चीयर करते हैं और अगले दिन आप उनकी आलोचना करते हैं।''

उन्होंने कहा, ''यह वे नहीं हैं, यह हम हैं जो असफल होते हैं। मुझे क्रिकेट पसंद है। मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हर क्रिकेटर से प्यार करता हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कप्तान के रूप में खेलते हैं या टीम में 15वें व्यक्ति के रूप में। वे हमारे हीरो हैं।''

कप्तानी संभालने के बाद, पंड्या के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस को अपने दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। यह मैच राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया था।

सिनेजीवन: 'दबंग 4' को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा अपडेट और 'क्रू' के मेकर्स को लगा झटका!

शादी के बाद पति पुलकित ने 'पहली रसोई' की रस्म में बनाया हलवा, कृति खरबंदा ने शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने अपने पति व एक्टर पुलकित सम्राट की शादी के बाद 'पहली रसोई' की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इन तस्वीरों में वह हलवा बनाते दिख रहे हैं।

कृति ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''ग्रीन फ्लैग अलर्ट! कल कुछ बड़ा हुआ और मैं फिर से प्यार में पड़ गई। मुझे सोचा नहीं था कि ऐसा हो सकता है, लेकिन फिर भी ये हुआ। कल पुलकित की पहली रसोई हुई। मैं किचन में गई और देखा कि वह हलवा बना रहा है।''

कृति ने कहा: "मैंने उनसे पूछा कि वह क्या कर रहे हैं और उन्होंने कहा 'हलवा बना रहा हूं, ये मेरी पहली रसोई है।' मैं उनपर हंसने लगी और उन्हें बताया कि पहली रसोई लड़की की होती है बेबी। जिसपर उन्होंने कहा, 'ये बहुत फालतू बात है। हम दोनों ने तय किया था कि इस रिश्ते में हम दोनों बराबर जिम्मेदारी निभाएंगे।'''

''आपने दिल्ली में हमारे परिवार के लिए खाना बनाया, मैं बेंगलुरु में हमारे परिवार के लिए खाना बनाऊंगा। सिंपल! उन्होंने सिंपल शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने सिंपल तरीके से सब कुछ बदल दिया।''

इसके बाद कृति ने अपने पति को धन्यवाद दिया।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ''तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा!'' इसके बाद उन्होंने नजरबट्टू के इमोजी के साथ 'थू-थू-थू' लिखा।

बता दें कि कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, इस कपल ने 15 मार्च को शादी की ली। वे अपने रिश्ते के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराते और अक्सर उन्हें इवेंट्स, डिनर डेट और छुट्टियां मनाते हुए एक साथ देखा जाता है।

सिनेजीवन: 'दबंग 4' को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा अपडेट और 'क्रू' के मेकर्स को लगा झटका!

कृति सैनन, तब्बू और करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' रिलीज के तुरंत बाद हुई ऑनलाइन लीक 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'क्रू' टेलीग्राम, फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज जैसी कई साइटों पर HD प्रिंट में लीक हो चुकी है।इन साइटों से लोग इस फिल्म को मुफ्त में HD प्रिंट में डाउनलोड कर रहे हैं।दर्शक सिनेमाघर जाकर टिकट खरीदने के बजाय घर बैठे मुफ्त में यह फिल्म देख रहे हैं। ऐसे में फिल्म की कमाई प्रभावित हो सकती है।राजेश शर्मा और शाश्वत चटर्जी ने भी 'क्रू' में अपने अभिनय का तड़का लगाया है।

'क्रू' में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी मेहमान भूमिका में हैं।एकता कपूर, रिया कपूर, अनिल कपूर और दिग्विजय पुरोहित इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की कहानी निधि मेहरा और मेहुल सूरी ने लिखी है।'क्रू' में 3 एयर होस्टेस की कहानी दिखाई है, जो एक यात्री का सोना चोरी कर लेती हैं।ये तीनों महिलाएं कुछ अलग करना चाहती हैं, लेकिन उनकी किस्मत ने उनके लिए कुछ और ही सोच रखा होता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia