सिनेजीवन: लंबे इंतजार के बाद रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म 'राधे' और कोरोना में जैकलीन ने फिर दिया दान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे:यो मोस्ट वांटेड भाई ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज़ हो गई है और कोरोना काल में लगातार जैकलीन फर्नांडिस नेक काम कर रही हैं। वह एक बार फिर कोरोना में दान के लिए आगे आईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लंबे इंतजार के बाद रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म 'राधे'

एक लंबे समय के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे:यो मोस्ट वांटेड भाई ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज़ हो गई है। खास बात यह भी है कि पहली बार एक्ट्रेस दिशा पाटनी सलमान खान संग बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई नज़र आने वाली है। फिल्म के डायरेक्टर जाने-माने कोरियोग्राफर प्रभु देवा है। दिशा के अलावा एक्टर जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। वहीं फिल्म के रिलीज़ होने से पहले महामारी की वजह से आईपीएल भी कैसिंल हो गए हैं। जिसका फायदा फिल्म को खूब हो रहा है। फिल्म राधे की कहानी की बात करें तो इसमें एक बार फिर से सलमान खान कॉप के रोल में नज़र आ रहे हैं। जो इस बार ड्रग माफिया से पंगा लेते हुए दिखाई दे रही हैं। बाकी फिल्मों की तरह ही सलमान इस फिल्म में भी खूब एक्शन, ड्रामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसे देख सलमान के फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। फिल्म देखने के बाद सलमान के फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कोरोना महामारी में जैकलीन फर्नांडिस का दान, फिर बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना काल में लगातार जैकलीन फर्नांडिस नेक काम कर रही हैं। वह एक बार फिर कोरोना में दान के लिए आगे आईं। उन्होंने पुणे पुलिस की सहायता की जिसके बाद ट्विटर पर पुणे पुलिस ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का शुक्रिया अदा किया। "पुणे पुलिस ने जैकलीन फर्नांडिस को शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि पुणे पुलिस फाउंडेशन के लिए मदद व योगदान के वह अभारी हैं। आपके इस नेक काम से हमारी टीम एक लंबा रास्ता तय करेगी। जो इस महामारी में फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं। #WeAreTogether जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मेहनती पुणे पुलिस बल के लिए एक मैसेज लिखा है। वह लिखती है, मैं पुणे पुलिस को सलाम करती हूं, जो बिना किसी सीमा के काम कर रहे हैं और Covid 19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में निस्वार्थ रूप से योगदान दे रहे हैं। हम इसमें एक साथ हैं"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस दिन रिलीज होगा 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर

हरलीन सेठी, जिन्होंने विक्रांत मैसी के साथ ऑल्ट बालाजी की सबसे लोकप्रिय फ्रैंचाइजी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले और दूसरे सीजन में अभिनय किया है, उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी अभिनीत शो के आगामी तीसरे सीजन के टीजर लॉन्च के तारीख की घोषणा कर दी है। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीजन में वीर और समीरा (विक्रांत और हरलीन द्वारा चित्रित) की एक टेंडर प्रेम कहानी दिखाई गयी थी। वे सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं। और अब सीजन 3 में, नई जोड़ी सिद्धार्थ और सोनिया के साथ, प्रशंसक अगस्त्य और रूमी की कहानी के बारे में अधिक जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। यह ऑल्ट बालाजी पर 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।"

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान करेंगी जी थिएटर की नई सीरीज 'यार जुलाहे'

जी थियेटर की शुरुआत हुई थी 2015 में और तब से लेकर अब तक वो प्रयत्नशील है की छोटे पर्दे पर दुनिया भर के दर्शकों के लिए रंगमंच की चुनिंदा रचनाओं का मंचन किया जाये. इस अग्रणी मंच पर अब बुनी जाएंगी कुछ यादगार कहानियां क्योंकि जी थियेटर लेकर आ रहा है, 'यार जुलाहे।' 'Dramatic readings' की यह एक ऐसी श्रृंखला है जिसकी १२ कड़ियों में कलाकार पढ़ेंगे लघु कहानियां. नाटकीय पाठन का यह सिलसिला जारी रहेगा DTH platforms – Tatasky Theatre, Airtel Spotlight, Dish TV and D2h Rangmanch Active, इत्यादि पर। 'गुड़िया' कहानी है दो सहेलियों की. मेहरां और बानो की दोस्ती के तार मजबूत हैं और बानो के पास एक गुड़िया है जिसकी शक्ल मेहरां से मिलती है। मेहरां को हालांकि यह गुड़िया पूरी तरह से नापसंद है। देखिए किस तरह धीरे धीरे इस गुड़िया के आसपास प्यार और नफरत के उतार चढाव दोनों सहेलियों को घेरते हैं और कैसे एक अजीबो गरीब मोड़ इस कहानी को अंजाम तक पहुंचाता है और इस गुड़िया का राज खोलता है।

14,000 से अधिक लोगों ने 10 लाख डॉलर जुटाने में मदद की : प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने साझा किया कि भारत को कोविड 19 की दूसरी लहर के बीच मदद करने के लिए 14,000 से अधिक योगदानकतार्ओं ने 10 लाख डॉलर जुटाने में मदद की है, प्रियंका ने भारत के समय के अनुसार बुधवार देर रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक विश्व मानचित्र और उन देशों को दिखाया गया है जहां से भारत की मदद करने के लिए दान डाला गया है। वीडियो शेयर कर प्रियंका ने लिखा कि हमारे इतिहास के कुछ सबसे काले दिनों में,मानवता ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि हम एक साथ बेहतर हैं। निक और मैंने आपके समर्थन से बहुत खुश हैं, और हमने दुनिया के इतने सारे हिस्सों से भारत के लिए मदद एकत्र कर ली है। प्रियंका ने आगे कहा, 14000 से अधिक अच्छे नागरिकों ने अपना दिल खोल के इस कठिन समय में 10 लाख डॉलर जुटाने में हमारी मदद की। अनगिनत अन्य लोगों ने इस प्रक्रिया को तेज करने के लिए इसे दुनिया में फैलाने में हमारी मदद की। एकत्र किया गया सारा पैसा देश में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वैक्सीन आदि की जरूरत पूरा करने में लगाया जा रहा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia