समीर वानखेड़े की बढ़ी मुश्किलें, झूठी सूचना देकर बार के लिए लाइसेंस हासिल करने के आरोप में FIR दर्ज

नवंबर में, एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि समीर नवी मुंबई के वासी इलाके में एक रेस्टोरेंट और बार चलाते है, उन्होंने झूठी जानकारी देकर शराब परोसने का लाइसेंस लिया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र पुलिस ने विवादास्पद पूर्व एनसीबी जोनल डायरेक्टर (मुंबई) समीर वानखेड़े के खिलाफ ठाणे जिले के कोपरी पुलिस स्टेशन में कथित तौर पर झूठी सूचना देकर अपने बार के लिए शराब का लाइसेंस हासिल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। समीर वानखेड़े के खिलाफ शनिवार को रात करीब आठ बजे प्राथमिकी दर्ज की गई।

"वानखेड़े सद्गुरु फैमिली रेस्तरां और बार के मालिक हैं, जो वासी में स्थित है। 29 अक्टूबर, 1997 को एक बार में शराब परोसने का लाइसेंस प्राप्त किया गया था। श्री वानखेड़े ने कथित तौर पर अपनी जन्म तिथि के बारे में फर्जी जानकारी प्रस्तुत की थी। उस समय जब शराब का लाइसेंस मिला था तब वानखेड़े की उम्र 17 साल ग्यारह महीने थी जबकि शराब का लाइसेंस लेने के लिए उम्र अधिक होनी चाहिए।

नवंबर में, राकांपा नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि समीर नवी मुंबई के वासी इलाके में एक रेस्टोरेंट और बार चलाते है, उन्होंने झूठी जानकारी देकर शराब परोसने का लाइसेंस लिया था।

इससे पहले राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने कहा था कि नवाब मलिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए। आयोग ने कहा था कि वानखेड़े को परेशान किया जा रहा है। अब मामला और बढ़ गया है क्योंकि वानखेड़े पर ठाणे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia