एनसीबी की विजिलेंस टीम ने फिर की समीर वानखेड़े से पूछताछ, 4 घंटे तक हुए सवाल-जवाब

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद विवादों में आए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से एनसीबी की विजिलेंस टीम ने सोमवार को फिर पूछताछ की। करीब 4 घंटे चले सवाल-जवाब के बाद वानखेड़े पत्रकारों से कोई बात किए बिना ही चले गए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई में क्रूज रेव पार्टी पर छापा मारकर ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने का दावा करने वाले मुंबई एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की आज फिर से एनसीबी की विजिलेंस टीम के सामने पेशी हुई। क्रूज रेव पार्टी में छापे के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी और उसके बाद महाराष्ट्र के एक मंत्री द्वारा एक के बाद एक आरोप लगाए जाने के बाद समीर वानखेड़े चर्चा में हैं। आरोपों के बाद उनकी जांच के लिए एक टीम बनाई गई है जो उनसे पहले भी पूछताछ कर चुकी है। सोमवार को फिर समीर वानखेड़े से एनसीबी की विजिलेंस टीम ने 4 घंटे से ज्यादा वक्त तक पूछताछ की।

पूछताछ खत्म होने के बाद विजिलेंस टीम के प्रमुख ने बताया कि समीर वानखड़े का आज बयान दर्ज किया गया है। लेकिन क्या कुछ सामने आया इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी।

इस दौरान समीर वानखेड़े और एक प्राइवेट जासूस और एनसीबी के गवाह के पी गोसावी पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाले प्रभाकर साइल को अभी तक एनसीबी ग्रिल नहीं कर सकी है। विजिलेंस टीम के प्रमुख ज्ञानेश्वर सिंह का कहना है कि प्रभाकर साइल से अभी तक संपर्क नहीं हो पाया है। उनके मुताबिक प्रभाकर साइल इस मामले में बेहद अहम कड़ी साबित हो सकता है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia