सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का लगा तांता 

फिल्म निर्माता फराह खान ने सानिया मिर्जा के बेटे जन्म पर कहा कि आखिरकार लंबे वक्त के बाद बहुत अच्छी खबर आ गई। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर हमारी परी को आशीष दे।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस
user

नवजीवन डेस्क

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया। जच्चा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। सानिया के पति और क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्वीट कर कहा, "यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बेटा हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) भी ठीक है और हमेशा की तरह मजबूत हैं। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हम आभारी हैं।”

फिल्म निर्माता फराह खान ने भी इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की है। फराह ने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है, “बेबी मिर्जा मलिक यहां है।” इसी तस्वीर पर फराह का एनिमेशन भी है, जिस पर उन्होंने लिखा है, “मैं खाला बन गई हूं।”

फराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “आखिरकार लंबे वक्त के बाद बहुत अच्छी खबर आ गई। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर हमारी परी को आशीष दे।”

सानिया ने 12 अप्रैल, 2010 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। सानिया और शोएब ने टेनिस खिलाड़ी के प्रेग्नेंट होने की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर साझा की थी। सानिया और शोएब ने टेनिस खिलाड़ी के प्रेग्नेंट होने की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर साझा की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 30 Oct 2018, 9:35 AM