शोएब मलिक की शादी पर सानिया मिर्जा की आई पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 18 जनवरी को कराची में पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली थी। शोएब की यह तीसरी शादी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सानिया मिर्चा की पहली प्रतिक्रिया आई है। सानिया और शोएब का तलाक हो गया है। शोएब की शादी पर सानिया मिर्जा और उनकी फैमिली की ओर से यह प्रतिक्रिया आई है। सानिया मिर्जा के परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है। सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने बयान को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इमरान मिर्जा ने लिखा, “सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज उन्हें यह बताने की जरूरत पड़ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं। वह शोएब को उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं!”

बयान में आगे लिखा है, “उनकी जिंदगी के इस नाजुक दौर में, हम सभी फैंस और वेल विशर्स से अपील करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलों में शामिल होने से बचें और उनकी प्राइवेसी की जरूरत की इज्जत करें।”


पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 18 जनवरी को कराची में पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली थी। शोएब की यह तीसरी शादी है। वहीं सना जावेद ने की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने अभिनेता उमैर जसवाल से शादी की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;