पिता सुनील दत्त के जन्मदिन पर भावुक हुए संजय दत्त, शेयर किया दिल को छू लेना वाला पोस्ट

फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का यह सीन उनके करियर का पहला ऐसा मौका था, जिसमें उन्होंने अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर की थी। ऐसे में अपने पिता के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि देने के लिए उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने सोमवार को अपने पिता सुनील दत्त के जन्मदिन के मौके पर उन्हें याद किया। एक्टर ने सोशल मीडिया पर 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' फिल्म की एक तस्वीर शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने पिता को गले लगाया हुआ है। संजय ने फोटो साथ एक बेहद भावुक संदेश भी लिखा है।

संजय दत्त ने फोटो के कैप्शन में लिखा कि “आपके विश्वास और प्यार ने मुझे वह बनाने में मदद की जो मैं आज हूं। आप मेरे हीरो थे, हैं और हमेशा रहेंगे। जन्मदिन मुबारक हो, पापा।” 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का यह सीन उनके करियर का पहला ऐसा मौका था, जिसमें उन्होंने अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर की थी। ऐसे में अपने पिता के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि देने के लिए उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया।


दरअसल संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त के बेहद करीब थे। वहीं संजय दत्त अपनी जिंदगी में बेहद उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, लेकिन उनके हर बुर दौर में उनके पिता उनके साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस को काफी पहले खो दिया था, लेकिन उनके पिता सुनील दत्त ने फिल्म और राजनीति में व्यस्त रहने के बावजूद उनका पूरा ख्याल रखा।

वहीं, हाल में 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजय दत्त के खलनायक अवतार अधीरा को जनता ने खूब प्यार दिया है। उनके फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संजय दत्त जल्द ही 'शमशेरा' और 'घुड़चड़ी' जैसी दमदार फिल्में लेकर आने वाले हैं, जिनका दर्शकों को भी बेहद इंतजार है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia