संजय राउत का BJP पर तंज, बोले- अब अयोध्या से चलेगी BJP की सरकार, वहीं होगा PMO और पार्टी ऑफिस

संजय राउत ने कहा कि घर घर में राम ज्योति जलाने के लिए बीजेपी की जरूरत नहीं है। राम इस देश की अस्मिता और संस्कृति है। राम पूरे देश और विश्व के हैं। अगर कोई एक पार्टी कहती है कि राम हमारे हैं तो वे राम को छोटा कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, "जब तक लोकसभा का चुनाव हो रहा है तब तक PMO और सरकार अयोध्या से चलेगी। हम भी राम भक्त हैं। हमने और हमारी पार्टी ने राम मंदिर के लिए खून, त्याग और बलिदान दिए हैं, लेकिन इस तरह की राजनीति देश में न कभी हुई है और न कभी होगी। हम 5000 साल पीछे जाकर देश चला रहे हैं।"

संजय राउत ने कहा, "घर घर में राम ज्योति जलाने के लिए बीजेपी की जरूरत नहीं है। राम इस देश की अस्मिता और संस्कृति है। राम पूरे देश और विश्व के हैं। अगर कोई एक पार्टी कहती है कि राम हमारे हैं तो वे राम को छोटा कर रहे हैं।"

इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि 22 जनवरी के बाद बीजेपी श्रीराम को पार्टी से प्रत्याशी बना देगी। वहीं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने को लेकर जब संजय राउत सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वो बीजेपी के इवेंट में नहीं जाएंगे, यह बीजेपी की रैली है। वे इस कार्यक्रम के बाद अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे।

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होगा। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे। इसके साथ ही इस समारोह में शामिल होने के लिए 6 हजार से ज्यादा लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। 15 जनवरी को रामलला के बालरूप की मूर्ति को गर्भगृह में स्थापित किया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;